logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Dec 2019, 06:51 AM

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

साइकल से अतिक्रमण हटाने पहुंचे डीएम

मोतिहारी जदयू एम एल सी सतीश कुमार के भाई व मोतिहारी डी एम रमन  कुमार के बीच हुई तीखी नोक-झोंक. साईकल से अतिक्रमण हटाने गए मोतिहारी डी एम ने एमएलसी के भाई को चेताया. अतिक्रमण हटाने को लेकर दिखलाया तल्क तेवर एमएलसी के भाई ने डी एम का किया प्रतिकार कहा- मुझे डांट कर मत बोलिये डी एम साहेब अतिक्रमण हट जाएगा.

calenderIcon 10:27 (IST)
shareIcon

सीएम नीतीश कुमार 26 दिसंबर को जाएंगे लखीसराय

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल-जीवन-हरियाली यात्रा को लेकर आगामी 26 दिसंबर को लखीसराय पहुंच सकते हैं. मुख्यमंत्री की इस यात्रा को लेकर जिला प्रशासन जगह चयन करने में जुट गया है. जिला प्रशासन मुख्यमंत्री को ऐसा गांव ले जाना चाह रहा है जहां जाकर वे प्रसन्न हों और जिला प्रशासन को वाहवाही मिले. इसी सिलसिले में अधिकारियों के संग जिलाधिकारी शोभेंद्र कुमार  सिसमा पहुंचे. इस गांव को हाल के दिनों में मछलियों का गांव कहा जाता है.

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर में जलाई गई युवती की पटना में हुई मौत, लोगों ने किया चक्का जाम

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में जलाई गई युवती की मौत पटना के अपोलो अस्पताल में हो गई. इस घटना से मुजफ्फरपुर वासियों में काफी आक्रोश है और मुजफ्फरपुर वासियों ने मुजफ्फरपुर बंद का आह्वान किया है. सुबह से ही लोग सड़कों पर उतर कर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे हैं, मांग है कि आरोपी राजा राय के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here 

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

आज बिहार सरकार के ग्रामीण एवं कार्य विभाग मंत्री श्रवण कुमार पहुँचे बाँका पहुंचेंगे. दिन में 11बजे अमरपुर प्रखंड भवन का शिलान्यास करेंगे.

calenderIcon 10:04 (IST)
shareIcon

आज मोतिहारी में लगेगा मेडिकल कैंप

मोतिहारी में बापूधाम रेलवे स्टेशन पर आज मेडिकल कैम्प लगाया जाएगा. इस मेडिकल कैंप का आयोजन लायन्स क्लब करेगा. पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह उद्घटान करेंगे.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए लापता

बिहार के मुख्यमंत्री हुए  'लापता', नीतीश कुमार की तस्वीरों से पटा पटना शहर


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

कपड़े की दुकान में लगी आग

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार में बीती रात एक कपड़े की दुकान में आग लग जाने से लाखों का नुकसान हो गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. रात के तकरीबन 12:00 बजे के बाद बखरी बाजार स्थित वैष्णवी गारमेंट्स में एकाएक आग की लपटें उठने लगी जब तक लोग कुछ समझ पाते आग ने भयानक रूप ले लिया था.


बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा अग्निशमन विभाग को मोबाइल से सूचना दी गई तत्पश्चात मौके पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग एवं स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

बिहार में मिला अधजली महिला का शव

समस्तीपुर में अधजली महिला के शव बरामद मामले की गुत्थी अभी पुलिस सुलझा भी नहीं पायी है की एक युवक का जला शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र के परतापुर की है.


जंहा बसवारी में युवक का जलता हुआ शव बरामद किया गया. शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. ग्रामीणों की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई. है वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले पर पुलिस के कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से बचते नज़र आ रहे है. 

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड की दिन भर की छोटी बड़ी सारी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.