क्राइम

अन्य खबरें

अमीरजादों को होटल बुलाती थी हसीनाएं, सेक्स के बाद करती थी ये 'डर्टी गेम'

रईसों को अपने हुस्न के जाल में पहले फंसाना, फिर किसी होटल में ले जाकर सेक्स करना और फिर यहां से शुरू होता था गैंग का 'डर्टी गेम'.

महिला की सनसनीखेज हत्या का 6 घंटे में खुलासा, पूरा मामला जानकर दिल दहल जाएगा

सोशल मीडिया पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पॉश सोसाइटी अरिहंत आर्डन में रहने वाली नीरजा चौहान की मुलाकात राघव नाम के व्यक्ति से 2 वर्ष पहले हुई थी.

नाबालिग से 30 बार गैंगरेप, तीन महीने तक चला सिलसिला लेकिन अब...

झारखंड के खूंटी जिले में गैंगरेप का एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. 15 साल की एक नाबालिग के साथ 30 से अधिक बार गैंगरेप किया गया.

12 साल की बच्ची से गैंगरेप, फिर पेड़ से लटकाकर किया कत्ल

12 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप और फिर उसकी पेड़ पर लटका कर हत्या का मामला सामने आया है. हैरानी की बात है कि आरोपियों ने अभी 10वीं की परीक्षा दी है. सभी ने पीड़िता को पार्टी के बहाने बुलाया और उसके साथ रेप किया.

BJP नेता के बेटे ने बंदूक की नोंक पर दोस्तों के साथ दलित लड़की का किया गैंगरेप, जानें कहां

गुजरात के राजकोट जिला के रामोदा गांव में बीजेपी के पूर्व महासचिव और गांव के सरपंच के बेटे पर रेप का आरोप लगा है. गांव में रहने वाली 19 साल की लड़की ने बीजेपी के बेटे अमित पडालिया पर रेप का आरोप लगाया है.

गुजरात में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

गुजरात के राजकोट जिले में तीन लोगों ने 19 साल की दलित लड़की को कथित तौर पर अगवा किया और बंदूक का भय दिखाकर कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने गुरूवार को यह जानकारी दी.

बेटी के साथ घिनौना काम करता था पिता, अलग-अलग महिलाओं से थे 17 बच्चे

नाइजीरिया के ओगुन राज्य से एक बेहद ही शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ कुकर्त्य किया है. इतना ही नहीं जब उसकी बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो उसका गर्भपात भी करवाने की कोशिश की.

हिमाचल प्रदेश: छात्र ने सहपाठियों पर फेंका तेजाब, तीन छात्राओं समेत चार झुलसे

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में 10वीं कक्षा के एक छात्र ने तीन लड़कियों समेत चार सहपाठियों पर शनिवार को कथित रूप से तेजाब फेंक (Acid Attack) दिया.

मध्य प्रदेश: बेटे ने मां की हत्या की, शव पांच दिन तक घर की एक पेटी में रखे रहा; जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी और पांच दिन तक शव को अपने घर में एक पेटी में रखे रहा.

दिल्ली में पति ने पत्नी के गर्भपात कराने में हाथ होने के शक पर सास को मार डाला

दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपनी सास की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी के दो बार गर्भपात कराने के फैसले के पीछे उसकी सास थी.

अवैध संबंध का खुलासा करने की धमकी देने पर मां ने नौ साल के बेटे को मार डाला

महिला ने अपने अवैध संबंध की जानकारी पिता को देने की धमकी के बाद कथित तौर पर नौ साल के बेटे (Mother killed son) की गला घोंटकर हत्या कर दी.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो