Telecom

अन्य खबरें

Jio GigaFiber: रिलायंस जियो गीगाफाइबर को एयरटेल ब्रॉडबैंड दे रहा कड़ी टक्कर

Reliance Jio GigaFiber: जियो ने दावा किया है कि इस सेवा के पूरी तरह से शुरू होने पर यूजर्स को 1Gbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी. एयरटेल ने भी अपने ब्रॉडबैंड प्लान में कई बदलाव किए.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्लान में मिल रहा है हाईस्पीड इंटरनेट डेटा, पढ़ें पूरी खबर

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास मौजूदा समय में 149 रुपये से लेकर 1699 रुपये के रिचार्ज ऑप्शन उपलब्ध हैं. कंपनी के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है.

आइडिया (Idea) ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया बेहतरीन ऑफर, सालभर कर पाएंगे फ्री कॉलिंग

आइडिया (Idea) के नए ऑफर में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1.5GB डेटा (प्रतिदिन) की सुविधा मिलेगी. कंपनी ये सुविधा ग्राहकों को 365 दिनों के लिए दे रही है.

Jio वालों के लिए बंपर ऑफर, 299 रुपए के प्लान पर मिलेगा 5300 का फायदा

जियो ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के बाद से लगातार ग्राहकों को आकर्षक ऑफर दिए हैं. फ्री कॉलिंग और डाटा लेकर प्रीमियम मेंबरशिप प्लान तक ग्राहकों ने जमकर जियो के प्लान का फायदा उठाया है.

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) ने ग्राहकों के लिए पेश किया नया प्लान, मिलेगी ये सुविधा

वोडाफोन-आइडिया (Vodafone-Idea) के 139 रुपये के प्लान में डेटा और कॉलिंग दोनों ही सुविधाएं ग्राहकों को मिल रही हैं. इस प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग 28 दिनों के लिए मिलेगी.

रिलायंस जियो (Reliance Jio) कर सकती है टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी, इस साल फैसला संभव

Reliance Jio को फाइबर और टावर लगाने के लिए काफी खर्च उठाना पड़ रहा है. साथ ही अन्य प्रोजेक्ट पर भी कंपनी करीब 9,000 करोड़ रुपये खर्च कर रही है. इसलिए कंपनी मौजूदा टैरिफ में बढ़ोतरी कर सकती है.

मुकेश अंबानी की इस कंपनी ने रचा इतिहास, लॉन्चिंग के सिर्फ ढाई साल में हासिल किया ये मुकाम

यूजर बेस के मामले में भारती एयरटेल को पीछे छोड़कर जियो (Reliance Jio) देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी बन गई है. मौजूदा समय में जियो के 30.6 करोड़ ग्राहक हैं.

Jio के ग्राहक में 80 लाख का इजाफा, Vodafone और Idea में आई कमी

रिलायंस जियो के ग्राहकों की तादाद में इस साल फरवरी में 80 लाख का इजाफा हुआ, जबकि वोडाफोन-आईडिया के ग्राहकों में 60 लाख की कमी आई.

Reliance Jio GigaFiber: सिर्फ 600 रुपये में टीवी, इंटरनेट और फोन का मजा

रिलायंस जियो गीगाफाइबर (Reliance Jio GigaFiber) की सुविधा फिलहाल देश के चुनिंदा शहरों में ग्राहकों को मिल रही है. ग्राहक रिलायंस जियो गीगाफाइबर के स्मार्ट होम नेटवर्क के जरिए 40 डिवाइस को जोड़ सकते हैं.

BSNL में गंभीर वित्तीय संकट के चलते लिया गया यह बड़ा फैसला

बीएसएनएल के वित्त निदेशक की जिम्मेदारी सुजाता रे से लेकर कंपनी के मौजूदा निदेशक (मोबाइल व फिक्स) विवेक बंजाल को सौंपी गई है.

BSNL इन प्लान्स पर दे रहा है 25% कैशबैक ऑफर, जानें यहां पूरी Details

पहले ये ऑफर 21 दिसंबर को खत्म हो रहा था लेकिन अब इसकी अवधि को बढ़ाकर 31 मार्च कर दिया गया है. बीएसएनएल ने इस ऑफर की अवधि बढ़ाए जाने की जानकारी अपने ट्विटर से दी है.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो