क्रिकेट

अन्य खबरें

गौतम गंभीर के बाद अब इरफान पठान ने भी पटाखे जलाने वालों को लताड़ा, ट्वीट कर कही ये बात

देश में कोविड-19 के मामलों में काफी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. मंगलवार सुबह तक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 4200 के पार पहुंच चुकी है.

IPL में खेलने के लिए विराट कोहली की चाटुकारिता करते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, क्लार्क का सनसनीखेज खुलासा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कुछ यादगार द्विपक्षीय मुकाबले हुए है लेकिन क्लार्क का मानना है कि जब भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत का सामना करते हैं तो उनकी निगाहें हर साल अप्रैल मई में होने वाले आईपीएल पर लगी रहती हैं.

कोरोना वायरस की वजह से बदल जाएगा क्रिकेट खेलने का तरीका और खिलाड़ियों की आदतें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा कि यदि गेंदबाज गेंद नहीं चमका पाएंगे तो उनके प्रदर्शन पर बुरा असर पड़ेगा.

शेफाली वर्मा ने बताया तूफानी बल्लेबाजी का राज, बोलीं- अगर खराब गेंद मिले तो जरूर हिट करना चाहिए

शेफाली ने कहा कि आगे की राह केवल कड़ी होगी और वह हर उस चुनौती की तरफ बढ़ेंगी, जो महिला टीम को विश्व विजेता बनने की ओर ले जाती है.

जब पिता को लगा श्रेयस अय्यर प्यार में पड़ गए हैं या फिर गलत संगत में चले गए हैं और फिर...

संतोष ने ‘क्रिकबज’ के कार्यक्रम ‘स्पाइसी पिच’ में बताया कि अय्यर जब 16 साल के थे और उनके खेल में गिरावट आयी थी तब उन्हें डांट से ज्यादा मनोचिकित्सक की सलाह की जरूरत महसूस हुई.

श्रीलंका के प्रदर्शन से नाखुश हैं कोच मिकी आर्थर, बोले- हमें जीत का तरीका खोजना होगा

श्रीलंका की टीम ने 2014 में टी-20 विश्व कप जीता था और अब वह एक बार फिर यह खिताब जीतने का प्रयास करेगी. बीते महीने श्रीलंकाई टीम को विंडीज के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था.

महेंद्र सिंह धोनी के भी गुरू निकले विराट कोहली, हम नहीं बल्कि आंकड़े दे रहे हैं गवाही

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच कंपेयर करना यूं तो वाजिब नहीं है, क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी अपने आप में एक सर्व गुण संपन्न हैं.

लॉकडाउन में क्रिकेट नहीं तो इस खेल में फिर से हाथ आजमाने लगे युवजेंद्र चहल

दुनिया भर के बल्लेबाजों को अपनी गुगली से हैरान परेशान करने वाले युजवेंद्र चहल लॉकडाउन के इन दिनों में अपने पुराने शौक शतरंज में हाथ आजमा रहे हैं.

IPL रद्द होने की वजह से डिप्रेशन में जा सकते हैं भारत के ऐसे खिलाड़ी, पैडी अपटन ने किया आगाह

साल 2011 में टीम इंडिया के मेंटल कंजीश्निंग कोच रह चुके पैडी अपटन ने कहा कि जो खिलाड़ी अपने खेल के अलावा अन्य खेल और गतिविधियों में हिस्सा लेते रहते हैं, उन्हें इन दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

धोनी की पहली शतकीय पारी देखकर आशीष नेहरा को कैसा लगा, जानिए क्या बोले

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि 2004 में महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा विशाखापट्टनम में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी से उन्हें लगने लगा कि एमएस धोनी के मुंह में खून लगा है और वह रनों के भूखे हैं.

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच हरभजन सिंह ने उठाया बड़ा कदम, अब करेंगे ये काम

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में भारतीय क्रिकेटर लगातार मदद कर रहे हैं. कुछ क्रिकेटर प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहे हैं, तो कुछ क्रिकेटर राशन सामग्री वितरण कर रहे हैं.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो