logo-image
लोकसभा चुनाव

Rashmi Desai Fat-Shamed: फैट-शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को रश्मि देसाई ने दिया करारा जवाब, कही ये बातें

Rashmi Desai Fat-Shamed: हाल ही में एक इंटरव्यू में, रश्मि देसाई ने फैट-शेमिंग को लेकर सभी ट्रोल्स को जवाब दिया. एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर कहा कि उन्हें किसी की मान्यता की जरूरत नहीं है.

Updated on: 27 Apr 2024, 09:05 AM

New Delhi:

Rashmi Desai Fat-Shamed: रश्मि देसाई को सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कंट्रोवर्शियल शो, बिग बॉस 13 में उनके एक्टिंग के लिए लोकप्रिय रूप से पहचाना जाता है, जहां उन्होंने अपने मजबूत गेमप्ले के लिए सराहना हासिल की. एक्ट्रेस पहले भी कई डेली सोप का हिस्सा रह चुकी हैं, जिससे उनके करियर में उछाल आया है. हाल ही में, एक्ट्रेस मीडिया के साथ बातचीत में थी, जहां उन्होंने उन्हें फैट शेम करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया, उन्हें शर्मिंदा किया, इस बीच आरती सिंह की शादी में उनके लुक पर निशाना साधा.

ट्रोल्स द्वारा फैट शेमिंग करने पर रश्मि देसाई
मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने आरती सिंह की शादी से पहले के फेस्टिवल में उनके लुक के बाद से उनके नेटिज़न्स से मिल रहे सभी फैट-शेमिंग ट्रोल्स का जवाब दिया. ट्रोल्स का जिक्र करते हुए बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट्स ने दावा किया कि वह दूसरों की धारणाओं की तुलना में अपने आंतरिक विवेक पर अधिक विश्वास करती हैं. उन्होंने कहा, "आप या तो वही कर सकते हैं जो आप चाहते हैं या दूसरों की बात सुन सकते हैं. मैं पूर्व को चुनती हूं. मुझे किसी से मान्यता की आवश्यकता नहीं है.” एक्ट्रेस के मुताबिक, ट्रोलिंग एक सार्वजनिक हस्ती के जीवन का अभिन्न अंग है, जो अनिश्चित है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

उतरन एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स की आलोचना करते हुए कहा कि वह अभी भी 21 या 22 साल की महिला की तरह नहीं दिख सकतीं. इंडस्ट्री कठिनाइयां मांगता है, और इस ग्लैमरस दुनिया में जीवित रहना आसान नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा, "मेरी यात्रा खूबसूरत है, लेकिन कुछ लोगों के लिए बदलाव को स्वीकार करना कठिन है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

उसी को संबोधित करते हुए, देसाई ने इस बात पर प्रकाश डाला कि इस ग्लैमरस इंडस्ट्री में, कुछ सौंदर्य मानकों को पूरा करने के लिए लगातार दबाव रहता है, लेकिन अक्सर, लोग यह विचार करना भूल जाते हैं कि कोई किसी स्वास्थ्य स्थिति से जूझ सकता है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ महीनों से अस्वस्थ हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

उन्होंने दावा किया कि अब सोशल मीडिया की नेगेटिविटी उन पर मानसिक रूप से असर नहीं डालती है.

आरती सिंह की शादी में ट्रोल होने पर रश्मि का रिएकिशन 
आरती की शादी में मोटी होने पर शर्मिंदा होने को लेकर ट्रोल करने वालों को रश्मि ने जवाब दिया कि उनकी दोस्त की शादी से ज्यादा कुछ नहीं है.

उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग बहुत अनिश्चित है और यह हर दिन बदलती रहती है. कल, यह उसके कपड़ों के बारे में था, उससे एक दिन पहले, यह मेरे चरित्र के बारे में था, और उससे पहले, यह कुछ गुमनाम के बारे में था. इसलिए, व्यक्ति को आगे देखना जारी रखना चाहिए.

रश्मि देसाई के बारे में 
रश्मि देसाई के करियर ने डेली सोप उतरन में अपनी प्रेजेंस के साथ उड़ान भरी, जहां वह तपस्या ठाकुर नामक एक ग्रे किरदार की भूमिका निभा रही थीं. बाद में, उन्होंने अपने साथी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट, दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला, दिल से दिल तक के साथ अपने शो के लिए प्रसिद्धि हासिल की.