logo-image
लोकसभा चुनाव

Akshara Singh Road Show: वोट मांगने अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने किया रोड शो, ग्लैमर देखने उमड़ी भीड़

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार में जबरदस्त ग्लैमर देखने को मिल रहा है. भोजपुरी की दो दिग्गज एक्ट्रेसेस ने जनता से वोट की अपील की.

Updated on: 08 May 2024, 06:11 PM

नई दिल्ली:

Akshara Singh Road Show: भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कानपुर में ग्रैंड रोड शो किया है. एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के साथ अक्षर सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता के लिए प्रचार-प्रसार करती नजर आई हैं. दोनों एक्ट्रेस ने कानपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में रोड शो में भाग लिया. इन्हें देखकर जबरदस्त भीड़ जमा हो गई. चुनाव प्रचार में ग्लैमर लाना पॉलिटिकल पार्टियों के लिए हमेशा से पहली पसंद रहा है. जनता को रिझाने के लिए कानपुर में बीजेपी प्रत्याशी ने भी कुछ ऐसा किया.  रोड शो में अक्षरा सिंह और मोनालिसा की एक झलक देखने के लिए हजारों लोग उमड़ पड़े. दोनों एक्ट्रेसेस ने जनता से वोट डालने की अपील की. 

ये भी पढ़ें- बिकिनी पहन पानी में उतरीं श्वेता तिवारी, गर्मी में बढ़ गया पारा..PHOTO

सिर पर बांधी भगवा पगड़ी
अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने मंगलवार को ये रोड शो किया था. कानपुर में उन्हें देखने हजारों फैंस जमा हुए. कानपुर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थन में शास्त्री नगर स्थित काली मठिया से ये रोड शओ शुरू किया गया था. दोनों एक्ट्रेस एक बड़े सी ओपन कार में सवार नजर आ रही हैं. दोनों ने अपने सिर पर भगवा पगड़ी पहनी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- Arijit Singh Vote: पत्नी को स्कूटी पर बैठाकर वोट डालने गए अरिजीत सिंह, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस ने जनता से की वोट देने की अपील 
अक्षरा सिंह और मोनालिसा ने भगवा पटका भी धारण किए हुए थे. हाथ में कमल के निशान का हैंड बिल लेकर उन्होंने जनता से वोट देने की अपील की. पर्पल साड़ी में अक्षरा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं मोनालिसा ने ओरेंज कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी. दोनों साथ में जनता के बीच प्रचार करती नजर आईं. 

दोनों अभिनेत्रियां को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ जमा हुई थी. अक्षय सिंह की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. उनके रील वीडियो जमकर वायरल होते हैं. वहीं मोनालिसा के हॉट लुक्स फैंस के बीच वायरल होते रहते हैं.