BREAKING NEWS
  • प्रधानमंत्री मोदी की सख्ती नहीं आई काम, अब इस बीजेपी विधायक ने नगर पालिका इंजीनियर को सरेआम दीं गालियां- Read More »
  • आखिर क्यों वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे एमएस धोनी, खेलेंगे विराट कोहली- Read More »
  • Correction: आनंदीबेन पटेल होंगी उत्‍तर प्रदेश की राज्‍यपाल, बिहार से मध्‍य प्रदेश भेजे गए लालजी टंडन- Read More »

स्पेशल

अन्य खबरें

Hamari Sansad Sammelan: आखिर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की सोच को 'नीच' क्यों कहा

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने न्यूज नेशन की खास कार्यक्रम 'हमारी संसद' में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर वार किए.

Happy Birthday Amrish Puri: खलनायकी को अलग पहचान देने वाले अमरीश पुरी के जन्मदिन पर Google ने dedicate किया ये खास Doodle

अमरीश पुरी वैसे तो बॉलीवुड में हीरो बनने की चाह लेकर आए थे लेकिन किस्मत को शायद उन्हें विलेन बनना ही लिखा था और एक ऐसा विलेन जिसे कोई आज तक नहीं भूल पाया है और न ही आगे कभी भूल पाएगा.

One Nation One Election: चुनावी खर्च कम कर जनहित के काम हो सकेंगे

1971 में पहली बार लोकसभा का मध्यावधि चुनाव हुआ. साल 1999 में विधि आयोग ने पांच साल में एक साथ चुनाव कराने की सलाह दी थी.

Hamari sansad Sammelan: संघमित्रा मौर्य ने SP के गढ़ बदायूं में लहराया BJP का परचम

उत्तर प्रदेश के बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मोर्य की बेटी है. लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने सपा सांसद धर्मेंद्र यादव को हरा कर बदायूं की सीट पर काबिज हुई थी.

Hamari Sansad Sammelan: गांधी परिवार बिन गर्दिश में कांग्रेस के 'सितारे'

एक वक्त था जब कांग्रेस के पास एक से बढ़कर एक दिग्गज नेताओं की भरमार थी पर नब्बे का दशक आते-आते ज्यादातर नेता या तो हाशिये पर धकेल दिए गए या उन्होंने कांग्रेस से अलग होकर अपनी पार्टी बना ली.

Hamari Sansad Sammelan सुनील दत्त से लेकर सनी देओल तक राजनीति में चमकते फिल्मी सितारे

दक्षिण भारत में फिल्मी जगत से राजनीति में आए लोगों का बोलबाला रहा है.

Hamari Sansad Sammelan राजनीति में पारिवारिक पृष्ठभूमि होने से चुनौतियां बढ़ती हैं!

Hamari Sansad Sammelan (हमारी संसद सम्मेलन) राजनीतिक वंशजों पर उम्मीदों का बड़ा बोझ होता है. कई मामलों में तो विशाल बरगद के साये तले उगी घास सा अंतर होता है, जिसमें घास से उम्मीद की जाती है कि वह विशाल बरगद की तरह लोगों को छाय़ा उपलब्ध कराएगी.

Hamari Sansad Sammelan:जात पर मात खा गए क्षेत्रीय क्षत्रप !

जिन क्षेत्रीय दलों के बिना केंद्र में सरकार नहीं बनती थी, वहीं आज अपने अस्तित्व को भी बचाने में नाकामयाब होते दिखाई दे रहे हैं. आखिर क्यों क्षेत्रिय पार्टी बिखर गई हैं...आइए समझते हैं.

Hamari Sansad Sammelan मोदी लहर का सामना नहीं कर पाया विपक्ष, आड़े आ गईं निजी महत्वाकांक्षाएं

hamari-sansad-sammelan ममता दी ने साफ कर दिया कि अपने-अपने राज्य में तो कोई गठबंधन नहीं होगा, लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर मोदी सरकार को केंद्र में दोबारा नहीं आने देने के लिए एकजुट हैं.

कैसे पूरा होगा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का वादा

देश की जनता ने जिस तरह मोदी सरकार पर दोबारा भरोसा जताया है इससे साबित होता है कि वो लोगों का विश्वास जितने में कामयाब हुए हैं.

Hamari sansad Sammelan: रोजगार से लेकर आतंंकवाद तक, ये होंगी मोदी सरकार की बड़ी चुनौतियां

देश की जनता ने जिस तरह मोदी सरकार पर दोबारा भरोसा जताया है इससे साबित होता है कि वो लोगों का विश्वास जितने में कामयाब हुए है. लेकिन अब नई मोदी सरकार के सामने कई चुनौतियां भी है, जिन्हें उन्हें आने वाले पांच सालो में पूरा करना होगा.

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो