खेल

अन्य खबरें

SA vs ENG: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 191 रनों से हराया, 3-1 से जीती सीरीज

रासी वान डर डुसैन ने मेजबान टीम के लिए सबसे ज्यादा 98 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने 138 गेंदों का सामना कर 15 चौके और दो छक्के लगाए.

कीवियों के खिलाफ रो'हिटमैन' का बल्‍ला खामोश क्‍यों?

रोहित शर्मा के साथ लोकेश राहुल पारी की शुरुआत कर रहे हैं. राहुल ने दोनों मैचों में अर्धशतक जमाया लेकिन एक चिंता की बात यह है कि रोहित का बल्ला खामोश रहा है.

IPL 2020: 29 मार्च से शुरू होगा आईपीएल, 24 मई को मुंबई में खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

सोमवार को नई दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए. जहां ये भी तय किया कि आईपीएल 2020 के केवल 6 मैच ही शाम 4 बजे खेले जाएंगे, जबकि बाकी के सभी मैच रात के 8 बजे से ही शुरु होंगे.

PAK vs BAN: बारिश की वजह से रद्द हुआ तीसरा टी20, पाकिस्तान ने 2-0 से जीती सीरीज

पाकिस्तान ने पहला मैच पांच विकेट से और दूसरा नौ विकेटों से जीता था. सीरीज 2-0 से जीतने के बाद पाकिस्तान की टीम आइसीसी टी-20 रैंकिंग में मजबूती के साथ टॉप स्थान पर कायम है.

महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान सुनीता चंद्रा का निधन, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जताया दुख

राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुनीता चंद्रा के निधन पर दुख व्यक्त किया है. दिवंगत चंद्रा के बेटे गौरव चंद्रा ने बताया कि सुनीता चंद्रा का सोमवार सुबह राजधानी के गुलमोहर क्षेत्र में स्थित आवास पर निधन हो गया.

इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को ऋषभ पंत पर है पूरा भरोसा, बोले- टीम इंडिया में जल्द करेंगे वापसी

पंत के आस्ट्रेलिया के खिलाफ मुंबई वनडे में चोटिल हो गए थे और उनकी जगह लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला था और राहुल तब से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद बने हुए हैं.

U-19 World Cup: पहले क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया, मंगलवार को खेला जाएगा मैच

जयसवाल ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहल मैच में भी अर्धशतक जमाया था. बाएं हाथ का यह बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं और टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार अपने कंधों पर लिए हुए हैं.

IND vs NZ: बेरहम बनती जा रही है विराट कोहली की टीम इंडिया, शोएब अख्तर ने कही ये बड़ी बातें

अख्तर ने कहा कि भारत बेरहम टीम बनती जा रही है, इसका सबूत उसके द्वारा न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में दी गई हार से मिलता है.

महिला हॉकी: न्यूजीलैंड ने भारत को 2-1 से हराया, बुधवार को खेला जाएगा अगला मैच

भारत के लिए एकमात्र गोल सलीमा टेटे ने किया. इसके बाद दूसरा और तीसरा क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद चौथे क्वार्टर में न्यूजीलैंड ने एक बार फिर से गोल दागकर 2-1 की बढ़त बना ली.

सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गजों ने कोबे ब्रायंट के निधन पर जताया शोक

विराट ने लिखा कि इस खबर से वे गहरे सदमें में हैं. बचपन की ऐसी कई यादें हैं, जब मैंने इस जादूगर को कोर्ट पर खेलते हुए देखने के लिए सुबह उठता था.

खेल जगत ने महान बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबे ब्रायंट को दी श्रद्धांजलि

टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने लिखा कि कोबे और गिगी के बारे में सुनकर दिल टूट गया. मैं उनकी उदारता और वो समय कभी नहीं भूलूंगी जब उन्होंने मेरे कठिन समय में साथ दिया था.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो