लाइफ़स्टाइल

अन्य खबरें

आपके रिश्ते को बोरिंग बना सकती हैं ये 5 बातें, रिलेशनशिप बिगड़ने से पहले हो जाए सतर्क

ज्यादातर रिश्तों को हम खुद ही अपनी गलतियों से बोरिंग बनाते हैं. इ्न्हीं वजहों से समय के साथ रिश्ते कमजोर होते जाते हैं और कई बार इनके तुटने की भी नौबत आ जाती है. आइए आपको बताते हैं ऐसी 5 बातें, जो आपके रिश्तों को बोरिंग बना सकती हैं.

Healthy Food: हड्डियों को मजबूत बनाने के लिए खाएं मशरूम, जानें इसके अनेक फायदे

मशरूम एक ऐसी सब्जी है जिसे अधिकत्तर लोग बेहद ही पसंद करते है लेकिन वहीं दूसरी तरफ इसे नापसंद करने वालों की संख्या भी बहुत है. लेकिन स्वाद से इतर देखें तो मशरूम आपकी हड्डियों और हेल्थ के लिए भी काफी फायदेमंद है.

ट्रैवलिंग दिलाएगा डिप्रेशन से छुटकारा, ये हैं 5 वजह

आजकल के युवाओं में डिप्रेशन बहुत तेजी से बढ़ा है. खासकर भारत में, एक रिपोर्ट से पता चला है कि भारत की लगभग 6.5% लोग डिप्रेशन से पीड़ित है. इससे बचने के लिए डॉक्टरों की सलाह के साथ-साथ घूमना और ट्रैवल करना भी डिप्रेशन से आपकी लड़ाई में मदद कर सकता है.

जो महिलाएं करती हैं ज्यादा सेक्स, मीनोपॉज की संभावना हो जाती है कम: शोध

जो महिलाएं अधिक संभोग करती हैं, उनमें रजोनिवृत्ति (मासिक धर्म का बन्द होना) होने की संभावना कम होती है.

नींबू के छिलके से होंगी आपकी पलकें लंबी और खूबसूरत, अपनाएं ये टिप्स

कुछ लोगों की पलके बेहद कम और छोटी होती हैं. उनकी यह चाहत होती है कि किसी तरह हमारी पलकें भी लंबी और आकर्षक दिखें. जिसके लिए लोग आईलैश एक्सटेंशन भी कराते हैं,

आपके अलावा पति की जिंदगी में है कोई और 'वो'? ऐसे पहचानें

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर की फिल्म पति, पत्नी और वो तो आपने देखी ही होगी. फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड थी. लेकिन क्या आपके पति की जिंदगी में भी कोई वो है? अक्सर लोगों के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होते हैं.

औषधीय गुणों से लबालब है 'काशी शुभांगी कद्दू', इन बीमारियों में मिलेगा खास फायदा

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का काशी शुभांगी या छप्पन भोग कद्दू (Pumpkin ) बड़े-बड़े गुणों से लबालब हैं. यह आमदानी बढ़ाने वाला तो है ही, स्वास्थ्य के लिए गुणकारी है.

Makar Sankranti 2020: मकर संक्रांति के मौके पर तिल से बनी चीजों को खाने से पहले जान लें ये बातें

तिल खाना फायदेंमंद होता है लेकिन कई मामलों में इसे अधिक मात्रा में खाने या इसके इस्तेमाल आपको कई तरह की मुसीबत का भी सामना करना पड़ सकता है.

मीठे को जाओ भूल, मकर संक्रांति पर बनाएं ये स्वादिष्ट लो कैलोरी फूड्स

स्वादिष्ट व्यंजनों के बिना त्योहारों का मजा फीका लगता है. हिंदू धर्म के अनुसार, हर त्योहार का अपना एक सांस्कृतिक या सामाजिक महत्व तो है ही साथ ही इन त्योहारों में खाए जाने वाले व्यंजनों का भी महत्व है. साल की शुरुआत मकर संक्रांति से हो चुकी है. इस दि

लड़की फ्लर्ट कर रही है या बना रही है आपको पागल, इन 5 संकेतों से जानें

अक्सर प्यार में पड़े लोगों का नजरिया दूसरों से बिल्कुल अलग होता है. लेकिन एकतरफा प्यार हमेशा परेशानी पैदा करता है, जिससे कई लोग गुजर चुके होंगे. महिलाएं अपनी फीलिंग्स के बारे में अक्सर अधूरे इशारे देती हैं, जिसे पुरुष आसानी से समझ नहीं पाते.

आपके जूते भी बता सकते हैं आपकी पर्सनैलिटी के बारे में बहुत कुछ

आप फुटवियर पसंद करते समय जिस बात का ध्यान रखती हैं, उसी के आधार पर किसी महिला के व्यक्तित्व का पता लगाया जा सकता है. हर महिला स्वभाव से अलग होती है और इसलिए जूतों के मामले में उनकी पसंद भी अलग ही होगी.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो