Indian Premier League

अन्य खबरें

IPL 2020 : 15.50 करोड़ वाले खिलाड़ी को अभी भी आईपीएल होने की उम्मीद

इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इस बड़ी टी20 लीग के आयोजन को लेकर उम्मीद नहीं छोड़ी है.

सुरेश रैना बोले, IPL कर सकता है इंतजार, लेकिन...

भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा कि इस कोविड 19 महामारी संकट के समय में जिंदगी ज्यादा अहम है. आईपीएल इंतजार कर सकता है.

जानिए कब तय होगा IPL का भविष्य, किसी भ्रम में मत रहिए

आईपीएल कब होगा. आज की तारीख में क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा सवाल यही है. अब तक किसी को भी पता नहीं है कि आईपीएल होगा या नहीं होगा, होगा तो कब और कैसे होगा.

IPL फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों के लिए बनाया whatsapp group, जानिए इसमें क्‍या है खास

कोरोनावायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का भविष्य अधर में लटका है. ऐसी स्थिति में खिलाड़ी अपनी फ्रेंचाइजियों से आगे की राह जानने पर निर्भर हैं और इसी कारण टीमों ने खिलाड़ियों से संपर्क बनाए रखने के लिए व्हॉट्सएप ग्रुप बनाए हैं.

भारत के लिए खेलना चाहता है राजस्‍थान रॉयल्‍स का यह कमाल का स्‍पिनर

इस साल के आईपीएल को लेकर अभी तक कुछ भी साफ नहीं है. अगर इस साल आईपीएल नहीं होता है तो सबसे ज्‍यादा दिक्‍कत उन उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए होगी, जो आईपीएल में अच्‍छा खेल दिखाकर भारतीय टीम में जगह बनाना चाहते हैं.

IPL 2020 नहीं हुआ तो खिलाड़ियों को लगेगा बड़ा झटका, सैलरी पर भी संकट

आईपीएल भुगतान का तरीका ऐसा है कि टूर्नामेंट शुरू होने से एक हफ्ते पहले 15 प्रतिशत राशि दे दी जाती है. टूर्नामेंट के दौरान 65 प्रतिशत दी जाती है. बची हुई 20 प्रतिशित टूर्नामेंट खत्म होने के बाद निर्धारित समय के अंदर दी जाती है.

IPL 2020 : संभावनाओं और आशंकाओं का खेल, पल पल बदल रहे हालात, जानिए ताजा अपडेट

क्रिकेट के खेल में कब क्या हो जाए, कहा नहीं जा सकता. कब कौन सी टीम किस टीम को हरा दे, कोई नहीं जानता. किस वक्त खेल में खेल बदल जाए, ये भी कोई नहीं जानता.

IPL में वापसी को तैयार थे MS Dhoni, लेकिन फिर क्या हुआ, जानिए क्या बोला ये बड़ा गेेंदबाज

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में क्रिकेट बंद है. न तो कहीं आपस में दो देश क्रिकेट खेल पा रहे हैं, और न ही आईपीएल होते हुए दिख रहा है. आईपीएल तो 29 मार्च से शुरू हो जाना चाहिए था, लेकिन अब वह 15 अप्रैल त के लिए टल गया है.

IPL Cancel! तो नहीं होगा आईपीएल, अगले साल नीलामी भी नहीं

आईपीएल को लेकर अब एक और बड़ अपडेट सामने आ रहा है. पता चल रहा है कि आईपीएल अब इस साल नहीं होगा, इसे मान लिया जाना चाहिए. हालांकि बीसीसीआई की ओर से इसको लेकर अभी तक साफ तौर पर कुछ नहीं कहा गया है.

MS Dhoni बने इस IPL टीम के कप्तान, एबी डिविलियर्स को नहीं मिली जगह

आज से एक दिन पहले यानी 29 मार्च से आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होना था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिलहाल उसे टाल दिया गया है.

IPL 2020 आज से! मगर ये हो न सका, आपके लिए आठ बजे खास इंतजाम

आज की तारीख तो याद ही होगी आपको, लेकिन चुंकि इस वक्त लॉकडाउन है और आज घर से नहीं निकल पा रहे हैं, ऐसे में हो सकता है कि आप आज की तारीख भूल गए हों.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो