logo-image

VIDEO : ऋषभ पंत के शॉट से चोटिल हुआ कैमरामैन, DC के कप्‍तान ने इस अंदाज में मांगी माफी

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात जायंट्स मैच में ऋषभ पंत के एक शॉट से कैमरामैन चोटिल हो गया था. जिसके बाद पंत ने उनसे इस अंगाज में माफी मांगी.

Updated on: 25 Apr 2024, 07:32 PM

नई दिल्ली:

DC vs GT IPL 2024 : दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को अपने घर में गुजरात टाइटंस को हराया. दिल्ली ने आखिरी ओवर में 4 रन से मुकाबले को अपना नाम किया. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने 43 गेंद में 88 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 8 गगनचुंबी छक्के लगाए. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की पारी के आखिरी ओवर में ऋषभ पंत ने मोहित शर्मा की 6 गेंदों पर 31 रन बटोरे थे. इस ओवर की एक गेंद पर पंत ने छक्का जड़ा और वह कैमरामैन को चोटिल कर दिया था. अब दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने उस कैमरामैन से माफी मांगकर लोगों का दिल जीत लिया है.

पंत ने भावुक अंदाज में मांगी कैमरामैन से माफी

इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने X हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant और कोच रिकी पॉन्टिंग एक साथ नजर आ रहे हैं. पंत ने कैमरामैन से माफी मांगते हुए कहा, 'माफ करना देबाशीष भाई, मेरा इरादा आपको हिट करने का नहीं था. मुझे उम्मीद है कि आप इस चोट से जल्दी रिकवर कर पाएंगे. गुड लक.' बता दें कि गुजरात के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत की 43 गेंद में 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत दिल्ली ने 224 रनों के स्कोर खड़ा किया था.

ऋषभ पंत ने DC vs GT मैच में बनाया ये खास रिकॉर्ड

ऋषभ पंत ने DC vs GT मैच में किसी एक टी20 मुकाबले में एक गेंदबाज के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. दिल्ली बनाम गुजरात मैच में पंत ने मोहित शर्मा की 18 गेंदों पर 62 रन जड़ दिए. ये क्रिकेट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब किसी खिलाड़ी ने टी20 मैच में एक ही गेंदबाज के खिलाफ 60 से अधिक रन जड़ दिए हों. बता दें कि मौजूदा सीजन में पंत 342 रन बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO : वेस्टइंडीज टीम का नेपाल में स्वागत देख चौंक जाएंगे आप, खुद लोडर पर चढ़ाया सामान, फिर इस बस...

यह भी पढ़ें: BCCI का बड़ा ऐलान, अब खिलाड़ी होंगे मालामाल, इतनी बढ़ी सैलरी