अन्य खेल

अन्य खबरें

खेल साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेंगे वीवीएस लक्ष्मण, मुरली कार्तिक और दुती चंद

अंतरराष्ट्रीय खेल जगत के कई बड़े नाम हिस्सा लेंगे जिसमें फर्राटा धाविका दुती चंद, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, मुरली कार्तिक जैसे कई खिलाड़ी शामिल हैं.

रोजर फेडरर के सम्मान में स्मारक चांदी का सिक्का जारी

टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर (Tennis star Roger Federer) स्विट्जरलैंड में पहले ऐसे जीवित व्यक्ति होंगे, जिनके सम्मान में चांदी का स्मारक सिक्का (silver coin) जारी किया जाएगा.

फुटबाल के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी मेस्सी बोले, उम्र का असर खेल पर नहीं पड़ने दूंगा

छठी बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीतने वाले 32 बरस के लियोनेल मेस्सी ने कहा कि वह उम्र को अपने खेल के आड़े नहीं आने देंगे. अमेरिका की विश्व कप सुपरस्टार मेगान रोपिनो ने महिला वर्ग में पुरस्कार जीता.

लियोनेल मेस्सी ने रिकार्ड छठी बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीता

अपने क्लब और देश के लिए कठिन दौर में भी फुटबाल के मैदान पर अपने फन का शानदार मुजाहिरा पेश करने वाले अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेस्सी (Star Lionel Messi) ने रिकार्ड छठी बार फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी (FIFA best player) का पुरस्कार जीत लिया है.

लिएंडर पेस ने दिए बड़े संकेत, बोले- मेरी जगह अब नई पीढ़ी को लेनी चाहिए

दिग्गज टेनिस (Tennis) खिलाड़ी लिएंडर पेस (Leander Paes) ने सोमवार को संन्यास लेने के संकेत देते हुए कहा कि वह अब अपना करियर पूरा कर लिया है और अब एक साल से ज्यादा नहीं खेलना चाहते हैं.

पेस ने अपना डेविस कप रिकार्ड बेहतर किया, पाक को हराकर भारत विश्व ग्रुप क्वालीफायर में

अनुभवी टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने अपना डेविस कप रिकार्ड बेहतर करते हुए जीवन नेदुंचेझियान के साथ अपना 44वां युगल मैच जीता, जबकि भारत ने पाकिस्तान को 4- 0 से हराकर 2020 क्वालीफायर में जगह बना ली.

रविवार से शुरु होगा नेशनल जूनियर जूडो चैंपियनशिप, 600 से ज्यादा खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

चैंपियनशिप की शुरूआत से पहले शनिवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में UP जुडो संघ के पदाधिकारियों ने चैंपियनशिप के शुभंकर मिन्चु और मिंची का अनावरण किया.

Davis Cup: भारत ने पाकिस्तान पर बनाई 3-0 की अजेय बढ़त, रामकुमार ने मोहम्मद शोएब को 6-0, 6-0 से हराया

भारत के लिए शनिवार को जीवन नेदुनचेझियान और लिएंडर पेस ने युगल मुकाबले में अब्दुल रहमान और शोएब मोहम्मद की जोड़ी को 6-1, 6-3 से हराया.

भ्रष्टाचार जांच के कारण शीर्ष क्रिकेट अधिकारी को बांग्लादेश से बाहर जाने से रोका

आयोग के प्रवक्ता प्रणब कुमार भट्टाचार्जी ने संबंधित प्राधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वे सुनिश्चित करें कि वह देश छोड़कर नहीं जाये.

डेविस कप : रामकुमार, सुमित की आसान जीत से भारत ने पाक पर 2-0 से बढ़त बनायी

रामकुमार ने पहले मैच में 17 वर्षीय मोहम्मद शोएब को केवल 42 मिनट में 6-0, 6-0 से शिकस्त दी.

India Vs Pakistan Davis cup 2019 : डेविस कप में पाकिस्तान को धूल चटाने को Team India तैयार, शेर करेंगे मेमने का शिकार

डेविस कपः मजबूत भारतीय टीम से उम्मीद है कि शुक्रवार से यहां शुरू होने वाले डेविस कप मुकाबले में वह कमजोर पाकिस्तान की चुनौती आसानी से पार कर लेंगे

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो