वीडियो

आज की सारी खबरें

  • ग्रेटर नोएड वेस्ट (Greater Noida West) में 6-7 जनवरी की रात कत्ल हुए गौरव चंदेल हत्याकांड (Gaurav Chandel Murder Case) में चंद सेकेंड की लापरवाही बेरहम मौत की वजह बन गयी. घर से चंद फर्लांग दूर रात के अंधेरे में सड़क किनारे खड़े होना ही गौरव चंदेल के कत्ल की प्रमुख वजह बन गयी. गौरव अगर सड़क पर खुद ही रुककर मोबाइल पर बात करते हुए दिखाई नहीं दिये होते, तो वे सही-सलामत घर पहुंच चुके होते और बदमाशों को उन्हें 'लूटने या कत्ल' करने का मौका ही नहीं मिलता.

    खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

  • उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सोमवार को बिजनौर (Bijnaur) के सबलगढ़ पहुंचकर गंगा यात्रा (Ganga Yatra) का शुभारंभ किया. पांच दिनों तक चलने वाली यह यात्रा दो रूटों से निकाली जा रही है. 

  • गाजियाबाद जनपद को मिला दो नए थानों का तोहफा. कौशांबी और टीला मोड़ दो नए थाने बनकर तैयार हो चुके हैं .आज से थानों में काम काज शुरू होगा. दोनों थानों के सीयूजी नंबर गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा किए गए जारी.

  • स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का आज ग़ाज़ियाबाद दौरा होना है. निजी कंपनी का उद्धघाटन करने पहुंचेंगे उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह. जय प्रताप सिंह के साथ राज्यमंत्री एवं विधायक अतुल गर्ग भी मौजूद रहेंगे.  मोदीनगर क्षेत्र में दोपहर 12:30 बजे है कार्यक्रम.

  • उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड से जुड़ी दिन भर की सारी छोटी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ. 

न्यूज़ फीचर