उत्तराखंड

अन्य खबरें

खड्ड में गिरी कार पांच लोगों की मौके पर मौत, एक घायल

ऋषिकेश के निकट बृहस्पतिवार को एक कार के खड्ड में गिर जाने से उसमें सवार पांच व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी.

उधमपुर में आत्महत्या करने से पहले CISF कांस्टेबल ने अपने दो सहकर्मियों पर चलाई थी गोली

प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कांस्टेबल वी एन मूर्ति ने किसी बात पर विवाद होने के बाद आपा खो दिया और शिविर के भीतर अपने सहकर्मियों मोहम्मद तस्लीम और संजय ठाकरे पर गोली चला दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए.

उत्तराखंड में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा तेज, इन्हें मिल सकता है मंत्रीपद

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा हाल में उत्तराखंड सरकार के मंत्रिमंडल में संभावित विस्तार के बारे में संकेत दिये जाने के बाद एक बार फिर लगभग दो दर्जन दावेदारों में मंत्री पद पाने की उम्मीद जग गयी है.

उत्तराखंड में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की चर्चाएं तेज, ये 5 नेता रेस में

जल्द ही उत्तराखंड भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान हो जाएगा। 16 जनवरी को उत्तराखंड के नए प्रदेश अध्यक्ष चयन की तारीख का ऐलान हो चुका है। ऐसे में उत्तराखंड भाजपा में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं.

उत्तराखंड बनेगा ड्रोन से मगरमच्छ और घड़ियाल की गिनती करने वाला पहला राज्य

बता दें, गिनती के लिए जलाशयों और बांधों के क्षेत्र में पानी के बहाव के हिसाब से ड्रोन लगाए जाएंगे

भारी बर्फबारी बनी मुसीबत, कहीं सड़क बंद तो कहीं लाइट नहीं

उत्तराखंड में लगातार बर्फबारी देखने को मिल रही है. बर्फबारी के कारण कई लोगों की जान पर बन आई है. बर्फ में दबने से एक छात्र की मौत हो गई.

उत्तराखंड में गिरी बर्फ, मैदानी इलाकों में बढ़ाएगी ठंड

उत्तराखंड में हुई बर्फबारी से मैदानी इलाकों में ठंड और बढ़ेगी. इस ठंड का असर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब व हरियाणा में भी होगा. यहां के नारायण आश्रम मार्ग पर छलमाछिलासों से आगे बर्फबारी के कारण यातयात बाधित है.

ट्रैकिंग करते वक्त रास्ता भूला जर्मन नागरिक, पुलिस को किया फोन, फिर...

केदारनाथ पैदलमार्ग पर रास्ता भटके विदेशी पर्यटक की पुलिस हेल्पलाइन नम्बर 112 पर सूचना मिली. जिसके अनुसार एक विदेश मूल का युवक रास्ता भटक जाने के कारण लिंचोली के आस पास कही रुका है.

उत्तराखंड में SSB जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

उत्तराखंड के चंपावत जिले में रविवार को एक SSB जवान ने आत्महत्या कर ली. सशस्त्र सीमा बल के एक जवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

इस वजह से पिथौरागढ़ में हर साल लोग अपने गांव खाली कर देते हैं, जानें अनोखा कारण

सर्दी और गर्मी में अलग-अलग राजधानी के बारे में आपने जरूर सुना होगा. लेकिन उत्तराखंड के कई जगहों पर लोगों ने इसी तर्ज दो-दो घर बनाए हुए हैं. इसके पीछे का कारण सर्दी है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो