T20 World Cup 2020

अन्य खबरें

ICC Women T20 World Cup : इतिहास रचने से महज एक कदम दूर टीम इंडिया

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद ग्रुप चरण में अजेय रहने के कारण गुरुवार को पहली बार आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल में जगह बनाई.

महिला T20 विश्व कप : टीम इंडिया की कप्‍तान हरमीनप्रीत कौर और इंग्‍लैंड की कप्‍तान ने क्‍या कहा, जानिए यहां

भारत और इंग्लैंड (India Women vs England Women) के बीच गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (sydney weather) पर खेला जाने वाला महिला टी-20 विश्व कप (icc womens world t20) का पहला सेमीफाइनल (semifinal world cup 2020) मैच बारिश के कारण रद हो गया.

Women T20 World Cup Semi Final Highlights : टीम इंडिया पहली बार विश्‍व कप के फाइनल में पहुंची

आईसीसी महिला T20 विश्व कप सेमीफाइनल में आज भारत और इंग्‍लैंड के बीच मैच होना है, लेकिन बारिश के कारण मैच रद होने की कगार पर है. सुबह नौ बजे टॉस होना था, लेकिन भारी बारिश के कारण अब तक टॉस नहीं हो सका है.

T 20 WC; IndVsAus: तीसरी बार हैट्रिक से चूकी पूनम यादव, चुनी गई प्लेयर ऑफ द मैच

इस लेग स्पिनर (Leg Spinner) ने चार ओवरों में 19 रन देकर चार विकेट लिए. इस दौरान वह हालांकि हैट्रिक (Hattricks) से चूक गईं.

T 20 WC; IndVsAus: पूनम की जादुई गेंदबाजी, भारत की ऑस्ट्रेलिया पर रोमांचक जीत

भारतीय महिला टीम ने शुक्रवार को यहां कम स्कोर वाले मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया को 17 रन से शिकस्त देकर महिला टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शानदार शुरुआत की.

T20 विश्‍व कप को लेकर शार्दुल ठाकुर ने कही बड़ी, जानें कैसे कर रहे हैं तैयारी

न्यूजीलैंड में काफी रन लुटाने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को आत्मविश्वास जताते हुए कहा कि वह अपनी गलतियों से सीखेंगे और जुनून के साथ भारत को टी20 विश्व कप का चैम्पियन बनाने के जिए मेहनत करेंगे.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो