बाज़ार

अन्य खबरें

Sensex Open Today: शेयर बाजार में जोरदार तेजी, सेंसेक्स में करीब 1,250 प्वाइंट का उछाल, निफ्टी 8,400 के ऊपर

Sensex Open Today 7 April 2020: मंगलवार को BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (Sensex) 1,307.41 प्वाइंट की तेजी के साथ 28,898.36 के स्तर पर खुला है.

LOCKDOWN : होटल, ढाबा, रेस्तरा बंद होने से 60 फीसदी घटी सब्जियों की मांग

कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान होटल, ढाबा, रेस्तरां समेत खान-पान की दुकानें बंद होने से सब्जियों और फलों की खपत कम होने के कारण दिल्ली स्थित आजादपुर मंडी में इनकी मांग काफी कम हो काफी कम हो गई है.

पेट्रोल-डीजल पर मोदी सरकार ने कमाए 20 लाख करोड़ रुपये, जनता से साझा करे मुनाफा : कांग्रेस

कांग्रेस ने कहा, आज कच्चे तेल की कीमत 23 डॉलर प्रति बैरल हो गई है. छह वर्षों में कीमत में गिरावट और उत्पाद शुल्क का हिसाब लगाया जाए तो सरकार को कुल 20 लाख करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ है.

कोरोना वायरस (Coronavirus) से बुरी तरह प्रभावित पर्यटन उद्योग (Tourism Industry) ने सरकार से मांगी ये बड़ी राहत

भारतीय वाणिज्य परिसंघ ने कहा है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से प्रभावित ज्यादातर पर्यटन कंपनियों को सरकार से कम से कम छह महीने के लिए ईएमआई, कर और कर्मचारियों के वेतन में अंतरिम राहत की दरकार है.

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा पीड़ित देशों में मृत्यु दर घटने से एशियाई बाजारों में तेजी

Coronavirus Epidemic: नेशनल ऑस्ट्रेलिया बैंक के तापस स्ट्रिकलैंड ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि वायरस यूरोप में चरम पर पहुंच रहा है क्योंकि इटली में लगातार दूसरे दिन आईसीयू में भर्ती मरीजों की संख्या में कमी आई है.

Coronavirus Epidemic: कोरोना वायरस से डरे विदेशी निवेशक, मार्च के दौरान भारतीय बाजारों से रिकॉर्ड पैसा निकाला

Coronavirus Epidemic: विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों (Foreign Portfolio Investors) ने मार्च में भारतीय पूंजी बाजारों से 1.1 लाख करोड़ रुपये की रिकॉर्ड निकासी की है.

Mahavir Jayanti 6 April 2020: महावीर जयंती के मौके पर आज शेयर बाजार, कमोडिटी और करेंसी मार्केट में नहीं होगा कामकाज

Mahavir Jayanti 6 April 2020: बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE), नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE), MCX और NCDEX में पूर्व की तरह मंगलवार (7 अप्रैल) को कारोबार होगा.

करेंसी, डेट मार्केट के ट्रेडिंग समय में हुआ बदलाव, जानें कब से लागू हो रहा नया समय

रिजर्व बैंक (RBI) ने मार्केट ट्रेडिंग के समय में बदलाव को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. ट्रेडिंग के समय में बदलाव 7 अप्रैल से लागू होगा. इसके अलावा ट्रेडिंग समय में बदलाव 17 अप्रैल तक जारी रहेगा.

Closing Bell: हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शेयर बाजार लुढ़का, सेंसेक्स 674 प्वाइंट गिरा, निफ्टी 8,100 के नीचे

Closing Bell: शुक्रवार (3 अप्रैल) को BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (Sensex) 674.36 प्वाइंट की गिरावट के साथ 27,590.95 के स्तर पर बंद हुआ.

Sensex Open Today 3 April 2020: शुरुआती तेजी के बाद शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स करीब 350 प्वाइंट लुढ़का

Sensex Open Today 3 April 2020: शुक्रवार (3 अप्रैल 2020) को BSE का 30 शेयरों वाला प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स (Sensex) 358.22 प्वाइंट की मजबूती के साथ 28,623.53 के स्तर पर खुला है.

Coronavirus Epidemic: संकट बढ़ने की आशंका से एशियाई बाजारों में गिरावट का रुख जारी

Coronavirus Epidemic: दुनियाभर की सरकारों द्वारा दिए गए अरबों-खरबों रुपये के राहत पैकेज (Relief Package) के दो सप्ताह बाद कारोबारियों का ध्यान एक बार फिर महामारी के दीर्घकालिक प्रभाव पर लौट आया है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो