बिग बॉस सीजन 13

अन्य खबरें

Bigg Boss 13: बिग बॉस में होगी विशाल की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली की एंट्री, अब शुरू होगा नया ड्रामा!

मधुरिमा टीवी पर कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya), कमायमत की रात, चंद्रकांता (Chandrakanta) जैसे लोकप्रिय शो में नजर आ चुकी हैं

Bigg Boss 13: पारस या माहिरा कौन होगा बिग बॉस के घर से बेघर

पारस को सबसे कम वोट मिले हैं. वैसे इन दोनों के अलावा घर से बेघर होने के लिए शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला और विकास (हिंदुस्तानी भाऊ) नॉमिनेटड थे.

बिग बॉस के घर से बेघर होगा अब ये सदस्य, फैन्स को लग सकता है बड़ा झटका!

घर से बाहर जाने के लिए 6 लोग नॉमिनेट हुए हैं. इन 6 सदस्यों में शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं.

Bigg Boss 13: आसिम के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, पारस को सुनाई खरीखोटी

अभिनेत्री और 'बिगबॉस 7' की विजेता गौहर खान ने उनका समर्थन करने के लिए ट्विटर पर आसिम के नाम के साथ पीले रंग वाले दिल का इमोजी शेयर किया. यहां तक कि 'बिगबॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने भी उनका समर्थन किया.

वरुण धवन से मार खा चुके हैं आसिम रियाज, यकीन न आए तो देख लीजिए Video

अगर बिग बॉस शो के बारे में बात करें तो आसिम इनदिनों हिमांशी खुराना से नजदीकियों को लेकर चर्चा में हैं. आसिम कई मौकों पर उनसे अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं.

बिग बॉस के घर में सना ने लगाया इस शख्स पर गलत ढंग से छूने का आरोप! मचा हंगामा

मौके को देखकर माहिरा इस बात को बढ़ा देती हैं और हालात बिगड़ जाते हैं. बाद में सिद्धार्थ शुक्ला बीच में आकर भाऊ और सना को समझाते हैं और बात को खत्म करते हैं.

Video: बिग बॉस के घर में रोमांस करते दिखे रश्मि-सिद्धार्थ, क्या होने वाला है कुछ बड़ा

टास्क के दौरान पारस छाबडा और शहनाज को डायरेक्टर बनाया गया था. जिन्हें एक रोमांटिक वीडियो बनाना था.शहनाज ने सिद्धार्थ-रश्मि तो पारस ने विशाल-माहिरा का रोमांटिक वीडियो शूट किया.

वीकेंड के वॉर में सलमान ने लगाई घरवालों की क्लास, आसिम रियाज को कहा-'बाहर आ जाओ'

कल हुए एपिसोड में हिमांशी खुराना और शहनाज कौर गिल के बीच धक्का मुक्की तक देखी गई. दोनों ने एकदूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए. रिपोर्ट्स की माने तो घर में शहनाज और हिमांशी सुल्तानी अखाड़ा में भिडेंगी.

बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट, वीकेंड के पहले ही घर से बाहर हुए खेसारी लाल यादव

घरवालों के ज्यादातर वोट खेसारी के पक्ष में नहीं थे. घरवाले भी अंजान थे कि उनका वोट किसी को बाहर कर देगा. घरवालों के वोटिंग के बाद बिग बॉस ने इस बात का खुलासा किया कि ये सरप्राइज एलिमिनेशन है.

सिद्धार्थ-आसिम के बीच इस कंटेस्टेंट ने कराया है झगड़ा, लोगों ने कहा- मास्टरमाइंड

Bigg Boss 13 घर में आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई-झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दोनों के मनमुटाव का फायदा अब घर वाले उठा रहे हैं. इस तरह घर में नया ग्रुप बनते दिख रहा है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो