logo-image
लोकसभा चुनाव

Madhuri Dixit-Dr Nene Dance: पहली बार माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक हुए डॉ नेने, सरेआम कर लिया किस

Dance Deewane 4: माधुरी दीक्षित इन दिनों टीवी शो 'डांस दीवाने 4' को जज कर रही हैं. यहां उनके पति श्रीराम नेने ने सरप्राइज विजिट किया.

Updated on: 09 May 2024, 12:34 PM

नई दिल्ली:

Madhuri Dixit-Dr Nene Dance: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इंडस्ट्री की एवरग्रीन दीवा हैं. 56 साल की उम्र में भी माधुरी की खूबसूरती और ग्लैमरस बरकरार है. एक्ट्रेस इन दिनों टीवी शोज में जज बनकर छोटे पर्दे की शोभा बढ़ा रही हैं. माधुरी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 4' (Dance Deewane Season 4) की जज हैं. शो में इस बार माधुरी दीक्षित के लिए एक खास सरप्राइज प्लान किया गया था. टीवी पर पहली बार एक्ट्रेस के पति श्रीराम नेने (Dr. Shriram Nene) मेहमान बनकर आए थे. उन्होंने शो में आकर माधुरी को सरप्राइज दिया और दोनों के केमिस्ट्री देखने लायक थी. शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें शो की होस्ट कॉमेडियन भारती सिंह, श्रीराम नेने का स्टेज पर जोरदार वेलकम करती नजर आ रही हैं. 

डॉ राम ने माधुरी को किया किस
शो के प्रोमो क्लिप में होस्ट भारती सिंह मंच पर श्रीराम नेने का स्वागत करती नजर आती है.  डॉ नेने अपने पेट डॉगी कार्मेलो के साथ आते हैं. माधुरी दोनों को देखकर खुशी से झूम उठती हैं.  शो में आकर श्रीराम नेने सभी से मिलते हैं. वो शो के जज सुनील शेट्टी को गले लगाते हैं, फिर माधुरी को हाय हनी कहकर बुलाते हैं और अचानक चूम लेते हैं. डॉ नेने जैसे ही माधुरी को किस करते हैं वो हैरान होकर कहती हैं, "OMG, यह सबसे बड़ा सरप्राइज है!" 

पहली बार डॉ ने सबके सामने जताया प्यार  
स्टेज पर फिर माधुरी और डॉ श्रीराम नेने का एक रोमांटिक डांस नंबर फिल्माया गया है. दोनों साथ में "तुमसे मिलके" गाने पर रोमांटिक कपल डांस करते नजर आते हैं. इस पूरे परफॉर्मेंस में माधुरी काफी खुश नजर आती हैं. साथ ही दोनों की केमिस्ट्री देख सभी लोग दिल थाम के बैठे रहते हैं. ऐसा पहली बार है जब डॉ नेने ने माधुरी के साथ पब्लिक के सामने रोमंटिक पल साझा किए हैं. वो अक्सर पैपराजी से दूर और शर्माते हुए नजर आते हैं. माधुरी की फैमिली खासतौर पर उनके पति और बच्चे लाइम-लाइट से दूर ही रहते हैं. 

बता दें कि, माधुरी दीक्षित के अपकमिंग बर्थडे (Madhuri Dixit Birthday) के लिए डांस दीवाने 4 में ये सब तैयारियां की जा रही हैं. 15 मई को धक-धक गर्ल माधुरी 57 साल की होने जा रही हैं. ऐसे में उनके लिए शो में स्पेशल एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा.