logo-image
लोकसभा चुनाव

आनंद विहार से भागलपुर जा रही गरीबरथ एक्सप्रेस मुगलसराय के पास पटरी से उतरी

आनंद विहार से भागलपुर जा रही गरीबरथ एक्सप्रेस मुगलसराय के पास पटरी से उतर गई. अभी इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मौके पर बचाव कार्य किया जा रहा है.

Updated on: 05 Jan 2020, 07:01 PM

नई दिल्ली:

आनंद विहार से भागलपुर जा रही गरीबरथ एक्सप्रेस मुगलसराय के पास पटरी से उतर गई. अभी इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. मौके पर बचाव कार्य जारी है. 

दिल्ली के आनंद विहार से भागलपुर जा रही गरीब रथ (22406) एक्सप्रेस दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) के पास पटरी से उतरी गई है. इस हादसे में ट्रेन का इंजन बेपटरी हो गया है. बताया जा रहा है कि दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से निकलने के तुरंत बाद यार्ड में ट्रेन का इंजन पटरी से नीचे उतर गया. हादसे के बाद रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. इस हादसे में अभी तक किसी से हताहत होने की खबर नहीं है.  

वहीं पश्चिम बंगाल में बर्द्धमान रेलवे स्टेशन पर भी एक हादसा सामने आया है. यहां इमारत का एक हिस्सा ढह गया. बताया जा रहा है कि हादसा इतना खतरनाक था कि कई लोग इसकी चपेट में आ गए. इस हादसे में कुछ लोग घायल हो गए. इनमें से 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं चार घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया.

दिसंबर में मालगाड़ी के 7 डिब्बे उतरे थे
दिसंबर में भी असम के डिब्रूगढ़ में नाहरकटिया रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया था. मालगाड़ी तिनसुकिया जा रही थी. इस हादसे में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. इस हादसे में किसी के हताहत होने की घबर सामने नहीं आई. रेलवे अधिकारियों ने राहत कार्य के बाद रूट को चालू करा दिया.