logo-image
लोकसभा चुनाव

Arijit Singh Vote: पत्नी को स्कूटी पर बैठाकर वोट डालने गए अरिजीत सिंह, वीडियो वायरल

अरिजीत सिंह सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अपनी सादगी को लेकर काफी पॉपुलर हैं. एक बार फिर बॉलीवुड के टॉप सिंगर ने सबका दिल जीत लिया है.

Updated on: 07 May 2024, 08:29 PM

नई दिल्ली:

Arijit Singh Vote: बॉलीवुड के नंबर वन सिंगर अरिजीत सिंह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार अरिजीत सिंह ने अपनी सादगी से फैंस को हैरान कर दिया है. शोशेबाजी से भरी इस दुनिया में अरिजीत पत्नी के साथ स्कूटी से वोट डालने जाते दिखे. जी हां, सुनने में ये बात आपको अजीब लगेगी. पर सच यही है अरिजीत सिंह का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. लोकसभा चुनाव 2024 को मद्देनजर रखते हुए आज देशभर में तीसरे चरण का मतदान हुआ था. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने भी अपना वोट डाला था. 

मुर्शिदाबाद में डाला वोट
अरिजीत सिंह कोलकाता के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने घर मुर्शिदाबाद में जाकर वोट डाला. सिंगर इस मौके पर बेहद साधारण तरीके से जाते नजर आए. अरिजीत सिंह ने घर से बाहर निकलकर अपनी पत्नी कोयल रॉय (Koyal Roy) को स्कूटी पर बैठाया और निकल पड़े. यहां पैपराजी और मीडिया ने उनका पीछा किया. मतदान केंद्र पहुंचकर दोनों ने अपना-अपना वोट डाला. 

फैंस को पसंद आई अरिजीत की सादगी
वीडियो इंटरनेट पर सामने आते ही फैंस अरिजीत की इस सादगी की तारीफ करने लगे. हर कोई उनके साधारण अंदाज से इम्प्रैस हो गया. लोगों ने जीरो स्टारडम वाले इस एटिट्यूड के लिए अरिजीत की वाहवाही की. वहीं वोट डालने के लिए पत्नी को साथ ले जाने पर उनके एक जिम्मेदार पति होने पर भी लोग सराहना कर रहे हैं.  

हालांकि, कमेंट सेक्शन में कुछ लोग अरिजीत बिना हेलमेट न लगाने की वजह से ट्रोल भी करते नजर आए. एक यूजर ने उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह दी और ट्रैफिक नियम फॉलो करने को कहा.

मौजूदा समय में अरिजीत सिंह इंडस्ट्री के नंबर वन सिंगर बने हुए हैं. उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ की फिल्म चमकीला में विदा करो गाना गाया है जो जबरदस्त हिट हो गया है. स्फॉटिफाई पर अरिजीत सिंह इंडिया के सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर हासिल करने वाले पहले सिंगर भी हैं.