logo-image
लोकसभा चुनाव

The Kerela Story BO Collection: 'द केरेला स्टोरी' की हुई अच्छी शुरुआत, की इतनी कमाई

कंट्रोवर्शियल फिल्म 'द केरेला स्टोरी' (The Kerela Story) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Updated on: 06 May 2023, 08:55 PM

New Delhi:

कंट्रोवर्शियल फिल्म 'द केरेला स्टोरी' (The Kerela Story) बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है यह विवादों के घेरे में है. साथ ही फिल्म का पहले दिन का बॉकस ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने करीब 7.5 करोड़ की कमाई की है, जो कि बहुत बड़ी रकम है. बता दें कि, सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म है. यह फिल्म 4 लडकियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका बहला-फुस्लाके धर्म परिवर्तन किया गया था. 

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो, इसने 8.03 करोड़ की कमाई की है, जो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'सेल्फी' (Selfie), जिसने पहले दिन में केवल 2.55 करोड़ कमाए, और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की 'शहजादा' (Shehzada), जिसने 6 करोड़ कमाए, की तुलना में बेहतर ओपनिंग है. पिछले साल की सबसे विवादित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) भी पहले दिन के 3.5 करोड़ की तुलना में फिल्म के सामने असफल रही. ऐसे में लोगों का यह भी सवाल है कि, क्या 'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) बॉक्स ऑफिस पर 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की तरह इतिहास रच पाएगी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, द केरला स्टोरी ने शुक्रवार को 8.03 करोड़ रुपये कमाए. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "#TheKeralaStory गेंद को स्टेडियम के बाहर हिट करती है... एक दमदार स्टार्ट लेती है... शाम + रात में शोज में जबरदस्त ऑक्यूपेंसी दिखाई देती है... पहले दिन के नंबर पूरे इंडस्ट्री के लिए आंखें खोलने वाले हैं... शानदार वीकेंड का आश्वासन दिया है... शुक्र ₹ 8.03 करोड़."

यह भी पढ़ें - MTV Roadies: प्रिंस नरूला-गौतम गुलाटी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने से किया इंकार! जानें मामला 

'द केरला स्टोरी' (The Kerela Story) की कास्ट के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धी इदनानी और सोनिया बिलानी जैसी एक्ट्रेसस लीड रोल मे हैं. 'द केरला स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह ने बनाई है.