logo-image

पुलवामा हमला: भारत के गुस्से से सहमा पाकिस्तान, सेना के कैंप में शिफ्ट हो रहे हैं आतंकी

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान के करीब 50-60 विंटर पोस्ट्स में पाक सैनिकों को तैनात कर दिया गया है.

Updated on: 17 Feb 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए CRPF के काफिले पर हमले के बाद भारत के सख्त रवैये को देखते हुए पाकिस्तान काफी डर गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक भारत द्वारा की जाने वाली कार्रवाई से डरे पाकिस्तान ने LoC स्थित लॉन्च पैड्स पर डेरा जमाए आतंकियों को शिफ्ट करने का काम शुरू कर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान आतंकियों को लॉन्च पैड्स के नजदीक स्थित आर्मी कैंप में शिफ्ट कर रहा है.

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमला: जवानों की शहादत पर जयपुर में 4 लड़कियों ने मनाया जश्न, देहरादून में लड़के ने कहा- चिकन डिनर हो गया

सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान के करीब 50-60 विंटर पोस्ट्स में पाक सैनिकों को तैनात कर दिया गया है. बता दें कि इस समय तक पाकिस्तान के ये विंटर पोस्ट खाली करा दिए जाते थे. लेकिन भारत के सख्त रवैये को देखते हुए पाकिस्तान ने अभी तक इस चौकियों को खाली नहीं कराया है. पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद पूरे देश में पाकिस्तान को लेकर जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान का झंडा है दुनिया का सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर! नहीं हो रहा यकीन तो Google पर खुद ही करें चेक

इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान और उसकी पनाह में मजबूत हो रहे आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए सेना को पूरी आजादी दे दी है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कार्रवाई कब और कैसे करनी है, ये भी सेना की डिसाइड करेगी. पुलवामा हमले के बाद केवल भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी टेंशन का माहौल है. पाकिस्तान सरकार और वहां की जनता भारत की कार्रवाई को लेकर काफी सहमे हुए हैं.