logo-image
लोकसभा चुनाव

Randeep Hooda: रणदीप हुडा को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार, सोशल मीडिया पर जताया आभार

रणदीप हुड्डा की इंस्टाग्राम पोस्ट देखें जहां उन्होंने भारतीय सिनेमा में अपने शानदार योगदान के लिए प्रतिष्ठित लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार प्राप्त करने पर अपने दिल की बात कही.

Updated on: 27 Apr 2024, 07:41 AM

New Delhi:

Randeep Hooda Recieves Lata Deenanath Mangeshkar Award: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. उनकी शानदार एक्टिंग के पूरे देशभर में दीवाने हैं. हाल ही में, मुंबई के दीनानाथ मंगेशकर नाट्यगृह में, रणदीप हुडा को भारतीय सिनेमा और उनकी हालिया फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार मिला. अब, अभिनेता ने सम्मान के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार मिलने पर रणदीप हुड्डा खुद को आभारी महसूस करते हैं
शुक्रवार को, प्रतिष्ठित पुरस्कार मिलने पर अपनी भावनाओं को साझा करने के लिए रणदीप हुडा ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने उस समारोह की तस्वीरें पोस्ट कीं जहां उन्हें पुरस्कार प्रदान किया गया था. कुछ तस्वीरों में अमिताभ बच्चन भी हैं, जिन्हें इस इवेंट में सम्मानित भी किया गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

रणदीप ने अपने कैप्शन में आभार व्यक्त करते हुए कहा, "यह न केवल मंगेशकर परिवार द्वारा मान्यता प्राप्त होने का सम्मान है, जो पीढ़ियों से कला और संस्कृति का प्रतीक हैं, बल्कि बताई गई कहानी और बनाए गए व्यक्तित्व का एक प्रमाण भी है क्योंकि परिवार जानता था #स्वातंत्र्यवीरसावरकर ने बहुत करीब से. मास्टर दीनानाथ मंगेशकर ने न केवल निर्माता, अभिनेता, निर्देशक के रूप में वीर सावरकर के एक नाटक में काम किया, बल्कि #वीरसावरकर द्वारा शुरू किए गए अंतरजातीय सुधारों में भी भाग लिया.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

उन्होंने कहा, "हृदयनाथ मंगेशकर जी को वीर सावरकर की कविताओं को गीतों में लिखने के लिए ऑल इंडिया रेडियो से निकाल दिया गया था. लता जी को लगा कि वह एक पिता तुल्य हैं जिन्होंने उन्हें गायन से जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित किया जब उन्होंने अन्य गतिविधियों में भाग लेना शुरू किया. मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं मंगेशकर परिवार और मास्टर दीनानाथ मंगेशकर ने मुझे यह प्यार और बड़ा सम्मान दिया है.''

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के बारे में
स्वातंत्र्य वीर सावरकर विनायक दामोदर सावरकर के बारे में एक फिल्म है, जो भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई में एक महत्वपूर्ण और विवादास्पद व्यक्ति थे. उन्हें स्वातंत्र्य वीर सावरकर के रूप में सराहा जाता है. इस फिल्म में रणदीप हुडा ने ना सिर्फ सावरकर का किरदार निभाया बल्कि इसका निर्देशन भी किया. रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल अभिनीत यह फिल्म 22 मार्च को दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज हुई थी.