logo-image

Viral Photos: निसा देवगन के साथ पार्टी करते दिखे अक्षय कुमार के बेटे आरव, साथ तस्वीरें हुईं वायरल

Nysa Devgan-Aarav Party Together: ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​​​ओरी ने एक बार फिर इंटरनेट पर हलचल मचा दी क्योंकि उन्होंने काजोल-अजय देवगन की बेटी निसा और अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव के साथ फोटो शेयर की है.

Updated on: 26 Apr 2024, 02:55 PM

New Delhi:

Nysa Devgan-Aarav Party Together: ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी काफी बड़ी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उन्हें निसा देवगन, सुहाना खान, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसे कई सेलिब्रिटी बच्चों के साथ करीबी दोस्त होने के लिए जाना जाता है. विभिन्न अवसरों पर, उन्हें उनके साथ पार्टी करते और उनके ख़ुशी के समय की कई अंदरूनी तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर हलचल मचाते देखा जाता है. एक बार फिर, इंटरनेट सनसनी ने आरव और निसा के साथ पार्टी करते हुए फोटो शेयर की. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

निसा और आरव लंदन में ओरी के साथ मिलकर पार्टी करते आए नजर
26 अप्रैल को, कुछ समय पहले, ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​​​ओरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंदन में अपनी पार्टी की एक शानदार तस्वीर शेयर की. तस्वीर में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव, काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा हैं, जो "डिनर फन टाइम्स" का आनंद ले रहे हैं. फोटो में निसा ग्रे टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आरव डेनिम पैंट के साथ काली टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे. उन्हें अपने हाथ में एक गिलास पकड़े हुए देखा गया, जबकि उन्होंने अपना एक हाथ ओरी के चारों ओर लपेटा और कैमरे के लिए मुस्कान बिखेरी.

उन्होंने तस्वीर के ऊपर लिखा, "डिनर फन टाइम्स", और उसके नीचे "पिछली रात के बारे में", साथ ही उस चीनी रेस्तरां के नाम का भी मेंशन किया जहां उन्होंने शानदार समय बिताया था.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का बेटा आरव 21 साल का है जो विदेश में पढ़ रहा है जबकि काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा स्विट्जरलैंड में पढ़ रही है. इससे पहले मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, 'वेलकम टू द जंगल' एक्टर ने मेंशन किया था कि कैसे वह अपने बेटे को फिल्मों के बारे में बताना चाहते थे, लेकिन उनके बेटे को उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने कहा था, ''मेरा बेटा...उसे फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह सिर्फ अपनी फैशन डिजाइनिंग करना चाहता है और उसे इसमें दिलचस्पी है. बेटी बहुत छोटी है...''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

पिछले साल Reddit Q और A सेशन के दौरान, ओरी से निसा के साथ अपनी दोस्ती को रेटिंग देने के लिए कहा गया था, और उन्होंने कहा, "11/10. बहुत से लोग उसे गलत समझते हैं और निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं.. और क्योंकि वह बहुत निजी है + कोई सार्वजनिक इंस्टा नहीं है उसके पास अफवाहों और बकवास को बंद करने का कोई तरीका नहीं है..."