logo-image

जब महिला ने गर्दन पर Rahul के नाम का टैटू बनवाया, देख लोगों ने कहा- 'राहुल किधर है भाई...'

ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक महिला की गर्दन पर एक टैटू नजर आ रहा है.

Updated on: 24 Jul 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

टैटू एक कला है, जिसके जरिए हम आर्ट को प्रदर्शित करते हैं. आज के दौर में आपको कई लोग मिल जाएंगे, जिन्हें टैटू बनवाने का शौक होता है. इसमें ज्यादातर वो लोग शामिल होते हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के नाम का टैटू और अपनी मां के लिए बनवाते हैं. कुछ लोग भगवान का टैटू भी बनवाते हैं. यानी कि उनके दिल के मुताबिक वे सभी लोग अलग-अलग टैटू बनवाते हैं. आमतौर पर लोग अपने हाथों पर ही टैटू बनवाते हैं, लेकिन आपको बता दें कि एक महिला ने अपने प्रेमी का नाम ऐसी जगह टैटू बनवाया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

इस खबर को भी पढ़ें- मारुती 800 कार को ऐसे किया मॉडिफाइड देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- 'बाबा ऑडी वाले पागल हो जाएंगे'

क्या आपने ऐसा टैटू पहले कभी देखा?
अब ये टैटू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टैटू को देखने के बाद हर कोई राहुल नाम के लड़के को ढूंढ रहा है क्योंकि टैटू राहुल के नाम से ही जुड़ा है. वायरल टैटू फोटो में आपने देखा कि महिला ने अपनी गर्दन पर राहुल के नाम का टैटू बनवाया है. आप समझ सकते हैं कि गर्दन के ऊपर इस तरह का टैटू बनवाना कितना दर्दनाक होगा. हालांकि, ये बात की बात है. अब सोशल मीडिया यूजर्स इस टैटू को फनी मीम्स के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by THE ADULT SOCIETY (@adultsociety)

राहुल नाम को लेकर लोगों ने क्या कहा?
इस वायरल टैटू की फोटो एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर की है. वायरल टैटू पर इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये राहुल नाम ही टॉक्सिक है. एक यूजर ने लिखा कि राहुल हलक में फंस गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि हे भगवान, ये तो सच्ची मोहब्बत से भी आगे निकल गया है. एक यूजर ने लिखा कि राहुल भाई बहुत भाग्यशाली हैं. वीडियो पर राहुल के नाम को लेकर काफी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे.