logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra: हॉलीवुड स्ट्रगल पर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, कहा- नहीं मिला फेमस होने का फायदा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर खुलासा करता हुए बताया कि उन्हें एक रोल के लिए अस्वीकार कर दिया गया था.

Updated on: 27 Apr 2024, 06:47 PM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड जर्नी साल 2003 की फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई से शुरू हुई, जिसमें उन्होंने सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ अभिनय किया, उनके शानदार अभिनय ने प्रशंसा हासिल की. हॉलीवुड में कदम रखने से पहले उन्होंने ऐतराज, क्रिश, डॉन, दोस्ताना और बर्फी जैसी हिट फिल्मों के साथ सफलता हासिल की. हालांकि, इतनी सफल होने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा को हॉलीवुड में इसका कोई फायदा नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा, मैंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत रिजेक्शन देखी है.

प्रियंका चोपड़ा को रिजेक्ट कर दिया गया

हाल ही में एक पॉडकास्ट में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर के दौरान रिजेक्शन का सामना करने और उससे निपटने के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया. प्रियंका चोपड़ा को फिल्मों से रिएक्शन याद है क्योंकि 'किसी की प्रेमिका को कास्ट कर लिया गया था. हाल ही में पॉडकास्ट रीड द रूम में, प्रियंका ने रिएक्शन से निपटने की कठिनाई को स्वीकार किया. उन्होंने स्वीकार किया, "यह चुनौतीपूर्ण है. खासकर ऐसे करियर में जो सत्यापन पर निर्भर करता है.

इन वजहों से मिला एक्ट्रेस का रिएक्शन

उन्होंने आगे कहा, मैंने कई कारणों से फिल्म इंडस्ट्री में बहुत रिजेक्शन देखी है. क्या मैं उस भूमिका के लिए सही नहीं थी, क्या यह पक्षपात था, क्या यह कि किसी की प्रेमिका को कास्ट किया गया था, ऐसा होने के कई कारण हैं. मैंने बहुत समय पहले शांति बना ली थी. हम सभी कह सकते हैं 'मैं उससे बेहतर हूं, मैं आश्वस्त हूं'. यह सच नहीं है. आपको खुद को रिएक्शन महसूस करने की अनुमति देनी होगी. यह शोक मनाने जैसा है. मैं ऐसी इंसान हूं जो ऐसा करता है. मैं आगे बढ़ूंगी. 

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की

उसी पॉडकास्ट में, प्रियंका चोपड़ा ने एक नए उद्योग में अलगाव की भावनाओं, करीबी दोस्तों की कमी और न्यूयॉर्क शहर के डरावने माहौल का हवाला देते हुए अपने शुरुआती हॉलीवुड अनुभव को अपने जीवन का "सबसे काला" समय बताया. पीसी वर्तमान में हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग कर रही है. यह एक आगामी एक्शन कॉमेडी है जिसमें इदरीस एल्बा, जॉन सीना और जैक क्वैड जैसे अन्य लोग भी इम्पॉटेंट में होंगे और इसे इल्या नाइशुल्लर के निर्देशन में बनाया जाएगा. इस बीच, उन्होंने पिछले महीने द ब्लफ़ की भी अनाउंसमेंट की.