logo-image
लोकसभा चुनाव

Jason Shah Bigg Boss: हीरामंडी के कार्टराईट को बिग बॉस से मिला ऑफर, सलमान खान संग आएंगे नजर

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में जेसन शाह ने मिस्टर कार्टराईट बनकर सबको इम्प्रैस कर लिया है.

Updated on: 09 May 2024, 05:23 PM

नई दिल्ली:

Jason Shah Bigg Boss: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी- द डायमंड बाज़ार'  (Heeramandi: The Daimond Bazaar) सीरीज काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में एक्टर जेसन शाह ने मिस्टर कार्टराईट (Mr. Cartwright) का रोल प्ले किया है. इस किरदार में दमदार प्रदर्शन के बाद जेसन सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं. उन्होंने अपने चार्म से सबका दिल जीत लिया था. हालांकि, एक अंग्रेज की भूमिका में हमें उनके किरदार से नफरत हो जाती है. बहरहाल, अभिनेता के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं और अब जैसन के फैंस के लिए एक नयी खुशखबरी है. एक्टर को बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनने के लिए फिर से ऑफर दिया गया है. 

एक फिर बिग बॉस OTT में आएंगे जेसन शाह
जी हां, आपने सही सुना, जेसन शाह को एक बार फिर शो का हिस्सा बन सकते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अभिनेता ने बिग बॉस 10 में वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में एंट्री की थी.  शो में एक्टर ने अपने कातिलाना लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया था. जेसन शाह ने बिग बॉस 10 में अपने समय के दौरान एक यादगार छाप छोड़ी लेकिन 2-3 सप्ताह के बाद ही स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा. थोड़े समय तक ही रहने के बावजूद, वह अपने करिश्मे और व्यक्तित्व से बड़ी संख्या में प्रशंसक बनाने में सफल रहे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

अब एक के बाद एक बड़े हिट देने के बाद जेसन शाह ने एक बार फिर बिग बॉस टीम का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. हालांकि उनकी ओर से कोई कन्फ़र्मेशन नहीं हुई है, लेकिन अभिनेता के करीबी सूत्र बताते हैं कि वह फिलहाल इस प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं.

"जेसन को एक बार रियलिटी शो में वापस देखना रोमांच होगा, खासकर हाल ही उनकी परफॉर्मेंस के बाद फैंस उन्हें ओटीटी पर देखना पसंद करेंगे. जेसन की टीम और बिग बॉस ओटीटी 3 टीम के बीच चर्चा चल रही है. यह देखना वाकई बहुत एक्साइटिंग होगा कि अभिनेता एक बार फिर इस ऑफर को लेना चाहते हैं या नहीं."

हीरामंडी के बाद जेसन शाह इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड वाले एक्टर्स से एक बन गए हैं. अगर वह बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल होते हैं तो जाहिर हैं फैंस का प्यार उन्हें मिलेगा.