logo-image
लोकसभा चुनाव

Vikrant Massey: 400 रुपये किराये पर कैब ड्राइवर से भिड़ गए विक्रांत मेसी, वीडियो वायरल

12वीं फेल (12 Fail) एक्टर विक्रांत मेसी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्टर एक कैब ड्राइवर से भिड़ते दिख रहे हैं.

Updated on: 09 May 2024, 07:30 PM

नई दिल्ली:

Vikrant Massey Cab Driver: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी फिल्म 12वीं फेल (12Th Fail) से खूब शोहरत हासिल की है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी बहुत पसंद किया था.  एक्टर नये प्रोजेक्टस में बिजी हो गए हैं. हालांकि, हाल में विक्रांत का एक वीडियो चर्चा में आ गया है. इसमें एक्टर एक कैब ड्राइवर के साथ तीखी नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं. ड्राइवर ने अपने कैमरे में वीडियो कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस विक्रांत के इस वीडियो पर चिंता जाहिर कर रहे हैं. 

400 रुपये किराये पर हुए झगड़ा
वीडियो में, विक्रांत कैब किराए पर विवाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कैब ड्राइवर का दावा है कि मामूली किराये के लिए एक्टर पैसे चुकाने में दिखा रहे हैं. हालांकि, विक्रांत मेसी ने आपत्ति जताई की कैब ड्राइवर उनसे ज्यादा पैसे मांग रहा है. किराया  ऐप पर शुरू में दिखाए गए किराए से ज्यादा है. हालांकि, ड्राइवर ने तर्क दिया कि ऐप ने खुद ही 400 रुपये किराया बढ़ा दिया है. उन्होंने विक्रांत पर गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए कहा, ''मेरा नाम आशीष है. मैं एक कैब ड्राइवर हूं. मैंने अपने यात्री को उसके स्थान पर छोड़ दिया है लेकिन वह मुझे पैसे नहीं दे रहा है और मुझे मौखिक रूप से गाली दे रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

ऐप कंपनी के स्कैम की खोली पोल
विक्रांत बैक सीट पर बैठे हुए नजर आते हैं और कैब ड्राइवर की मनमानी और बढ़े हुए किराये की समस्या को उजागर कर रहे हैं. विक्रांत कहते हैं कि ये एक बड़ी समस्या है कि हम कैब चुनते वक्त जो किराया देखते हैं अपने स्थान पर पहुंचने के बाद ऐप कंपनी के मालिक उसे बढ़ा देते हैं. हमें उतना पैसा चुकाना पड़ता है. उनका मानना है कि ये ऐप कंपनी का एक स्कैम है जिसमें वो ग्राहकों को लगातार फंसा रहे हैं. 

कैब ड्राइवर यह भी कहता है कि आप एक स्टार हैं और इतना पैसा कमाते हैं तो आपको किराये देने में क्या समस्या है. इस बात पर विक्रांत और भड़क जाते हैं और आम लोगों से इस समस्या पर बात करने की अपील करते हैं. 

सोशल मीडिया पर फैंस विक्रांत मेसी के इस वीडियो पर चिंता जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए विक्रांत के नये प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया.