logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif: कई हॉलीवुड फिल्में ठुकरा चुकी हैं कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने शेयर की रिजेक्शन की वजह

Katrina Kaif hollywood film: कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को ठुकराने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि जब भी वह हॉलीवुड फिल्म करेंगी, तो यह 'उनकी किताब में बिल्कुल नया पन्ना' जैसा होगा.

Updated on: 27 Apr 2024, 07:18 PM

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को टाइगर फ्रेंचाइजी जैसी जबरदस्त फिल्में दी हैं. ब्रिटिश मूल की होने के बावजूद कैटरीना ने अपनी एक्टिंग के दम पर भारत में अच्छी फैन फॉलोइंग बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें हॉलीवुड से कई ऑफर मिले जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया. कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें जब हॉलीवुड फिल्म ऑफर की गई थी, तब उन्हें अपनी 'परिस्थितियों' के कारण इसे रिजेक्ट करना पड़ा.

कैटरीना कैफ ने ठुकराई हॉलीवुड फिल्म

इंटरव्यू में कैटरीना से उनकी हॉलीवुड प्रोजेक्टेस के बारे में पूछा गया जिसपर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब हाल ही में 'वेस्ट ने फोन किया' तो उन्हें यह प्रस्ताव ठुकराना पड़ा. कैटरीना ने कहा, मुझे विश्वास है कि यह होगा, और मुझे लगता है कि यह मेरी किताब में एक बिल्कुल नया अध्याय होगा, और वास्तव में रोमांचक होगा. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म ऑप्शन्स के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा दर्शकों को पहले स्थान पर रखा है. अपने करियर के दौरान मैंने अपनी पसंद के अनुसार प्रयास किया है.

कैटरीना की आखिरी फिल्म

एक्ट्रेस को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिंदी और तमिल भाषा की द्विभाषी नॉयर मेरी क्रिसमस (2024) में विजय सेतुपति के साथ देखा गया था. श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्रेडरिक डार्ड के फ्रांसीसी उपन्यास ले मोंटे-चार्ज पर आधारित है. वैरायटी के उसी इंटरव्यू में, कैटरीना ने श्रीराम के बारे में बात की, जो उन निर्देशकों की सूची में शीर्ष पर थे जिनके साथ वह काम करना चाहती थीं. उन्होंने कहा, 'उनकी फिल्मों के किरदारों में एक निश्चित कच्चापन और वास्तविकता है' और जब आप उन्हें स्क्रीन पर देखते हैं वे बहुत अपूर्ण होते हैं.