logo-image
लोकसभा चुनाव

Bhaiyya Ji Trailer: पहली बार एक्शन मोड में आए मनोज बाजपेयी, भैया जी का दमदार ट्रेलर रिलीज

Manoj Bajpayee 100Th Film: भैया जी में मनोज बाजपेयी एक देसी सुपरस्टार का रोल निभा रहे हैं. ये बॉलीवुड में उनकी 100वीं फिल्म है.

Updated on: 09 May 2024, 01:45 PM

नई दिल्ली:

Bhaiyya Ji Trailer Release: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को हमने हमेशा गंभीर रोल निभाते देखा है. हर कोई उनकी शानदार एक्टिंग का कायल है. एक्टर के फैंस उन्हें कैमरे पर एक्टिंग के जरिए जादू करते हुए देखना पसंद करते हैं. हाल में मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन सीरीज के तीसरे सीजन की भी घोषणा हो चुकी है. इधर एक्टर की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी पहली बार बड़े पर्दे पर एक्शन करते हुए नजर आएंगे. उन्हें हथियार उठाने से लेकर हवा में लहराते हुए गोलियां दागते हुए देखा जा सकता है. 

भैया के दमदार लुक में मनोज बाजपेयी 
‘भैया जी’ का ट्रेलर आज 9 मई को रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने इसे कैप्शन दिया, भैया नहीं भैया जी कहिए.  आ गए हैं अपने प्रतिशोध की झलक लेकर...देखिए ट्रेलर.."  ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी के किरदार भैया जी की महिमा के बखान से होती है जो अपने आप को सत्ता और कानून से भी ऊपर रखता है. ये भैया जी आम जनता के देसी सुपरस्टार हैं और दुश्मनों के लिए मौत के यमराज.  ट्रेलर में मनोज बाजपेयी काफी दमदार और खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. 

दमदार एक्शन करते दिखे एक्टर
मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री में तीन दशक से राज कर रहे हैं. भैया जी उनकी 100वीं फिल्म है. एक्टर ट्रेलर में ही काफी एक्शन करते दिख रहे हैं. उन्हें हथियार उठाते, हवा में गोलियां चलाते देखा जा सकता है. साथ ही मनोज बाजपेयी ने इसमें रियल फाइट सीन भी दिए हैं. 55 साल की उम्र में मनोज बाजपेयी को एक्शन मोड में देखना अपने आप में एक रोमांचक अनुभव होने वाला है. 

24 मई को रिलीज होगी फिल्म
भैया जी फिल्म के निर्देशन की कमान अपूर्व सिंह कार्की संभाल रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले मनोज के साथ ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में भी काम किया था. वहीं इसे शैल और समीक्षा ओसवाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. मनोज बाजपेयी की पत्नी शबानारजा भी इसकी प्रोड्यूसर हैं. भैया जी इसी महीने 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.