रानू मंडल के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'भानू मंडल' का गाना! लोगों ने कर डाली ऐसी डिमांड

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 09, 2019 01:13:00 PM
किशोर कुमार का सुपरहिट गाना गाते हुए शख्स

किशोर कुमार का सुपरहिट गाना गाते हुए शख्स (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कभी पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को कोई नहीं जानता था लेकिन सोशल मीडिया ने उसकी किस्मत को बदल दिया और आज वे एक स्टार बन चुकी हैं. रानू मंडल को देश के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया. इस गाने के बाद से रानू मंडल की स्टारडम में जबरदस्त इजाफा हुआ है. देश भर के लोग रानू मंडल की आवाज को जबरदस्त समर्थन दे रहे हैं और उनके गाने को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 1 लाख रुपये का चालान कटने के डर से ऑटो चालक ने ट्रैफिक पुलिस पर चढ़ा दी गाड़ी, रीढ़ की हड्डी टूटी

रानू मंडल के फेमस होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई लोगों की वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें वे जबरदस्त गाने गा रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक और वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स किशोर कुमार का सुपरहिट गाना 'ओ मेरे दिल के चैन' गा रहा है. वीडियो में गाना गाता दिख रहा शख्स सड़क पर गुजर-बसर करने वाला प्रतीत होता है. किशोर कुमार का सुपरहिट गाना गाने वाले इस शख्स के पास अच्छे कपड़े भी नहीं है.

ये भी पढ़ें- Video: गर्भवती को चारपाई पर लिटाकर 5 किमी पैदल चले परिजन, महिला ने रास्ते में ही बच्चे को दिया जन्म

फेसबुक पर My Rules My Life नाम के पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 74 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बीते मंगलवार को फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 1,738 लोग शेयर कर चुके हैं जबकि शख्स के गाने पर 5.60 हजार से भी ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर इस शख्स को भी मौका देने की गुजारिश की है और वे इसकी आवाज को भी काफी पसंद कर रहे हैं.

First Published: Sep 09, 2019 01:06:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो