logo-image

जब छोटे बच्चे से सांप ने मांगी रहम की भीख, देख लोगों ने कहा- विश्वास नहीं हो रहा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 18 Jan 2024, 09:23 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे. अगर हम आपसे कहें कि एक छोटा बच्चा सांप के साथ खेल रहा है तो क्या आप यकीन करेंगे? इस वीडियो ने सभी का भ्रम तोड़ दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सांप के साथ बच्चे का मास्टर खेल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा नजर आ रहा है लेकिन बच्चा जिस शख्स के साथ नजर आ रहा है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चा सांप के साथ खेल रहा है. वीडियो में देख रहे हैं कि सांप भी बच्चे के साथ मस्ती कर रहा है, लेकिन ये सांप कब बच्चे पर हमला कर दे इसमें कोई शक नहीं है. बच्चे ने सांप की गर्दन पकड़ रखी है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. न्यूज नेशन ऐसे वीडियो का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- हाई रेटिंग रेस्टोरेंट से ऑर्डर किया था फूड, डिब्बा खोला तो दाल मखनी के साथ मिला मरा हुआ चूहा

वीडियो देख लोगों ने लगाई लताड़

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो बनाने वाला शख्स दुनिया का सबसे बेवकूफ इंसान है. एक यूजर ने लिखा कि वीडियो वायरल करने के लिए आप एक बच्चे की जान जोखिम में क्यों डाल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भले ही आपने जहर उतार दिया हो, फिर भी अगर सांप हमला करेगा तो घाव हो जाएगा और घाव बच्चे को परेशान करेगा. एक यूजर ने लिखा कि ये बेहद मूर्खतापूर्ण हरकत है, पुलिस को ऐसी हरकतों पर कार्रवाई करनी चाहिए. कई लोगों ने वीडियो बनाने वाले युवक की आलोचना की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sonu (@sonu.k1489)