logo-image

नदी के ऊपर बाइक चलाते लड़के का तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो, देखें VIDEO

एक युवक ने पानी पर बाइक चलाई है, यह सुनकर हैरानी हो रही है कि एक युवक पानी पर बाइक कैसे चला सकता है.

Updated on: 13 Oct 2023, 06:00 PM

highlights

  • नदी के ऊपर बाइक चला रहा है
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
  • वीडियो देख हैरान लोग
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CRACK MIND (@crackmind111)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के हर कोने से प्रतिभाएं देखने को मिलती रहती है. भारत के प्रतिभाशाली युवा भी इसमें आगे हैं. इन प्रतिभाशाली युवाओं के आविष्कारों को देखकर हैरानी होती है और ये कुछ ऐसे आविष्कार करते हैं जो सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपको एक ऐसा ही टैलेंटेड युवक का टैलेंट दिखाने जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक युवक ने पानी पर बाइक चलाई है, यह सुनकर हैरानी हो रही है कि एक युवक पानी पर बाइक कैसे चला सकता है. इसके लिए आपको ये वायरल वीडियो देखना होगा, जिसे देखने के बाद सारे भ्रम टूट जाएंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- देसी लुक मे दादा जी ने जिम ली एंट्री, देख युवकों की खड़ी हुई खटिया, वायरल वीडियो

ये टैलेंट खतरनाक साबित हो सकता है?

वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि एक युवक नदी के ऊपर बाइक चला रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक चार गैलेन की मदद से बाइक को अटैच  कर दिया है. जिसके कारण बाइक पानी के ऊपर तैर रहा है. युवक गैलेने की मदद से पानी पर बाइक को दौड़ा रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि युवक बिना डरे ये काम कर रहा है, हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि ये खतरनाक साबित भी हो सकता है. ये सिर्फ जुगाड़ सिस्टम के जरिए चलाया जा सकता है लेकिन इसमें सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं होगी. युवक बाइक के ऊपर स्टंट भी करता है. 

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि प्रतिभाशाली युवाओं की कोई कमी नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ये टैलेंट देश से बाहर नहीं जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये सब ठीक है और अगर बाइक रुक जाए तो बीच में क्या करना है इसका भी कोई उपाय है. एक यूजर ने लिखा कि देखना ये है कि भाईसाहब पानी में कब जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसी बेवकूफी भरी बातें मत करो, नहीं तो आप लोगों को मोटिवेट कर सकते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने युवक की तारीफ भी की है.