logo-image
लोकसभा चुनाव

Sabyasachi Met Gala: मेट गाला में इंडियन डिजाइनर सब्यासाची ने रचा इतिहास, हैवी जूलरी पहन ली ग्रैंड एंट्री

Sabyasachi Met Gala: सब्यसाची मुखर्जी मेट गाला 2024 में भाग लेने वाले पहले भारतीय डिजाइनर बन गए हैं.

Updated on: 07 May 2024, 02:10 PM

नई दिल्ली:

Sabyasachi Met Gala: दुनियाभर में सबसे ज्यादा हिट और पॉपुलर फैशन शो मेट गाला का आगाज हो गया है. इस बार इस शो में बॉलीवुड के पसंदीदा फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) भी रैंप पर उतरे हैं. उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने यूनिक लुक से सबके होश उड़ा दिए. साथ ही सब्यासाची ने फैशन शो के जरिए एक इतिहास भी रच दिया है.  सब्यसाची मुखर्जी मेट गाला 2024 में भाग लेने वाले पहले भारतीय डिजाइनर (Indian Designer) बन गए हैं. भारतीय फैशन डिजाइनर ने इस वर्ल्ड फैशन शो अपनी एंट्री से सबको इम्प्रैस कर लिया. सोशल मीडिया पर उनका हैवी जूलरी लुक जमकर वायरल हो रहा है. 

वायरल हुआ सब्यासाची का लुक
सब्यासाची बॉलीवुड के सबसे फेवरेट और पॉपुलर डिजाइनर हैं. उन्होंने सोमवार, 6 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में  आयोजित मेट गाला 2024 में भाग लिया. सब्यसाची के डिजाइन अक्सर भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत की भावना पैदा करते हैं. ऐसे में उन्होंने मेट गाला पर अपने डेब्यू लुक के लिए खास लुक कैरी किया था. सब्यासाची ने एम्ब्रायडरी कोट पहना था जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी से इसमें चार चांद लगा दिए. कलरफुल सनग्लासेस उनके लुक को कूल वाइव दे रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

व्हाइट ट्राउजर-शर्ट कॉम्बो
सब्यासाची ने एक आकर्षक व्हाइट ट्राउजर-शर्ट कॉम्बो पहना था. इसके साथ उन्होंने 'द गार्डन ऑफ टाइम' की थीम को बखूबी निभाया था. उनके पहनावे में एक व्हाइट शर्ट और बेज रंग की फिट पैंट थी. इसे उन्होंने मैचिंग बेल्ट के साथ पहना था. सब्यसाची रिज़ॉर्ट 2024 कलेक्शन से उन्होंने इस लुक को एम्ब्रॉयडरी कोट के साथ कंप्लीट किया. इस पर फूलों की कढ़ाई और सुनहरे सेक्विन बॉर्डर था जो इसको ग्लैमरस बना रहा है. 

उन्होंने इसे सब्यसाची हाई ज्वेलरी के टूमलाइन, मोती, पन्ना और हीरों से सजाया, जिससे उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले मेट लुक में रॉयल्टी का टच दिख रहा है. उन्होंने अपने लुक को टिंटेड सनग्लासेस और ब्राउन लोफर्स फुटवियर के साथ पूरा किया, जिससे यह और भी स्टाइलिश हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

इसके अलावा सब्यासाची ने मेट गाला 2024 के लिए आलिया भट्ट के लिए डिजाइन की गई साड़ी की झलक भी शेयर की है. आलिया भट्ट का लुक भी इंटरनेट पर वायरल है.