logo-image
लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: शेखर सुमन की राजनीति में एंट्री, भाजपा में हुए शामिल

शेखर सुमन ने राजनीति में कदम रख दिया है. हीरामंडी अभिनेता ने मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए. यह ऐसे समय में आया है जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से ही चल रहा है.

Updated on: 07 May 2024, 01:30 PM

नई दिल्ली :

शेखर सुमन ने राजनीति में कदम रख दिया है. हीरामंडी अभिनेता ने मंगलवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए. यह ऐसे समय में आया है जब देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान पहले से ही चल रहा है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सुमन भविष्य में चुनाव लड़ेंगे या नहीं. समाचार एजेंसी ANI द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में शेखर सुमन का भारतीय जनता पार्टी के महासचिव विनोद तावड़े द्वारा राजनीतिक पार्टी में स्वागत करते देखा जा सकता है. देखिए वीडियो...

वहीं वीडियो में कांग्रेस से इस्तीफा दे चुकीं राधिका खेड़ा भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होती नजर आ रही हैं. राधिका खेड़ा और शेखर सुमन दोनों ने दिल्ली स्थित बीजेपी के हेडक्वार्टर में पार्टी की सदस्यता ली है.

बता दें कि, कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. राधिका का सुशील आनंद शुक्ला पर आरोप था कि, उन्होंने उन्हें शराब ऑफर की थी और रात में उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया था. 

गौरतलब है कि, शेखर सुमन फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई वेब-सीरीज़, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता का जश्न मना रहे हैं. संजय लीला भंसाली के शो का प्रीमियर इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर हुआ था और इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता, फरीदा जलाल, फरदीन खान और अध्ययन सुमन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.