logo-image

जब जर्मन लड़कियों ने शाहरुख खान की फिल्म का गाना गाया तो हैरान रह गए लोग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

Updated on: 02 Sep 2023, 11:11 PM

highlights

  • दिल को सुकून देने वाला वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वायरल
  • जर्मनी की लड़कियों ने कमाल कर दिया

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया ने आज दुनिया को एक साथ ला दिया है. अगर कोई जर्मनी से वीडियो पोस्ट करता है तो हम भारत के किसी गांव में बैठे उस जर्मन का वीडियो देख सकते हैं. जैसे इस वीडियो को पूरी दुनिया देख रही है. ये वायरल वीडियो जर्मनी का है. वीडियो में जर्मनी की रहने वाली कुछ लड़कियां एक हिंदी फिल्म का गाना गा रही हैं. इसे देखकर एक पल के लिए हमें भी यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने सारा भ्रम तोड़ दिया है.

इस खबर को भी पढ़ें- जब बिटिया रानी को ऑफिस जाने में हुई देरी, फिर पिता ने किया ये काम, देख भर आईं लोगों की आंखें

हिंदी फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि कैसे जर्मन लड़कियां हिंदी फिल्मी गाने गा रही हैं. वह फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चूड़ियां' गा रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तीनों लड़कियां बहुत अच्छा गाना गाती हैं. आप इसे देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि आज दुनिया के हर कोने में हिंदी फिल्मों का क्रेज देखने को मिल रहा है और जब बात शाहरुख खान की फिल्मों की हो तो ये कोई पूछने या बताने वाली बात नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha | Life in Germany 🇩🇪 (@shraddhaparashar_)

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को देख इंस्टाग्राम यूजर्स के कमेंट भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि जर्मनी के लोग भी हिंदी फिल्में देखते हैं. एक यूजर ने लिखा कि मेरे जर्मन दोस्त ने भी एक बार मेरे लिए ये गाना गाया था. एक यूजर ने लिखा कि भाई कितने खूबसूरत हैं और उन्होंने हिंदी गाना कितना शानदार गाया है. एक यूजर ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर दिल खुश हो गया कि हमारी हिंदी फिल्म दुनिया भर में देखी जा रही है.