logo-image

दूध या सफेद पानी...आखिर धरती से क्या निकल रहा है, जानें क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 27 Nov 2023, 06:16 PM

नई दिल्ली:

यह धरती अनेक रहस्यमयी रहस्यों से भरी हुई है. समय-समय पर यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार हमारे सामने ऐसी चीजें आ जाती हैं कि जिसे देख हर कोई सोच में पड़ जाता है. इंसान अपने दिमाग का इस्तेमाल करने लगता है और इसकी वजह से कई लोग घनचक्कर में पड़ जाते हैं. हम आपके साथ ऐसी खबर शेयर करने जा रहे हैं, जो रहस्यमयी तरीके से सामने आई है जिसके कारण लोगों के बीच हड़कंप मच गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि धरती के नीचे से दूध निकल रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या धरती से दूध निकल रहा है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पाइप से तरल पदार्थ निकल रहा है. इस तरल पदार्थ के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दूध है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि लोग इसे ऐसे पी रहे हैं जैसे ये दूध हो. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तरल पदार्थ लेने के लिए लोगों की कतार लगी हुई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह तरल पदार्थ बिल्कुल दूध जैसा दिखता है. इस वीडियो में क्या है और क्या नहीं, इसकी पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. ये खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

 

ये भी पढ़ें- जब चलती मेट्रो में महिलाओं शुरू किया भजन-कीर्तन....फिर जो हुआ...देखें वीडियो

आखिर ये मामला कहां का है?

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिलारी तहसील के मुराबाद में सरकारी हैंडपंप से सफेद पानी निकल रहा है. यहां इस सफेद पानी को लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन लगी हुई है, यहां तक ​​कि लोग इसे बाल्टियों में भरकर अपने घर भी ले गए हैं जबकि कुछ लोगों का कहना है कि यह केमिकल हो सकता है लेकिन इसके बावजूद इस सफेद पानी को भरने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

हालांकि, यह पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें जांच करने पर केमिकल की मौजूदगी के सबूत सामने आए हैं. आपको बता दें कि अगर आपके इलाके में कभी ऐसा मामला होता है तो आप सबसे पहले अपने स्थानीय प्रशासन को इसकी जानकारी दें क्योंकि ये भी संभव है कि ये कोई खतरनाक केमिकल हो सकता है जिससे लोगों की जान भी जा सकती है.