logo-image

सीएम योगी के काफिले में जेसीबी ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 25 Apr 2024, 09:37 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिला जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद इंसान एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हो जाता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का जेसेबी से गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

JCB से मिला गार्ड ऑफ ऑनर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला जा रहा है. कड़ी सुरक्षा के बीच सीएम योगी जी का काफिला जा रहा है. आप वीडियो में देख सकते हैं, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. जेसीबी सड़क के किनारे लाइन में खड़ी है. इसमें सबसे हैरान करने वाला सीन ये है कि साड़ी जेसीबी अपने अगले हिस्से को ऊपर उठाकर सीएम को गार्ड ऑफ ऑनर दे रही हैं. 

वीडियो को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि जब सीएम योगी छत्तीसगढ़ पहुंचे तो यह नजारा देखने को मिला. हालांकि, हमारे पास वीडियो से जुड़ी स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- एक नहीं बल्कि 30 कैंचियों से काटता है बाल, हो रहा है तेजी से वायरल वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि बिल्कुल प्रफुल्लित करने वाला. छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम योगी को बुलडोजर से गार्ड ऑफ ऑनर मिला. वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सीएम योगी जी का अलग ही स्वैग है. एक यूजर ने लिखा कि योगी जी का स्टाइल सबसे अलग होता है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा जी जहां जाएंगे उनका ऐसा ही स्वागत होगा. एक यूजर ने लिखा कि योगी जी जाने के मतलब वहां पर अलग ही जोश देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- पानी की सुरंग में घुसने के बाद बाहर नहीं आया युवक, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग