logo-image

Viral Video: शेर के साथ खाना खाने का मजा ले रही लड़की, वीडियो देख दहल जाएगा दिल

Viral Video: जंगल का राजा शेर को कहा जाता है. जंगल में शेर से लोग डरते हैं. वैसे शेर जैसे खुंखार जानवर को देख के अच्छे- अच्छे की सांस अटक जाती है. लोग अगर चिड़िया घर भी जाते हैं तो शेर को दूर से ही देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो

Updated on: 20 Jul 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Viral Video: जंगल का राजा शेर को कहा जाता है. जंगल में शेर से लोग डरते हैं. वैसे शेर जैसे खुंखार जानवर को देख के अच्छे- अच्छे की सांस अटक जाती है. लोग अगर चिड़िया घर भी जाते हैं तो शेर को दूर से ही देखना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कोई खुश कर देने वाले है तो कोई वीडियों दुखी कर देने वाला होता है. वहीं कुछ अचंभित और डरावने वीडियो होते हैं. इन दिनों ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिससे देखकर आपकी सांसें रुक जाएगी और आपकों सोचने पर मजबूर कर देगी. 

वीडियो की कहानी

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की एक शेर के साथ खाना खा रही है. इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है और उंगली दबा ले रहे हैं. इस वीडियो को रेएक जू नाम के इंस्टा यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा की धरती पर और कहीं नहीं देखा होगा ऐसा करते हुए. वीडियों में देखा जा सकता है कि एक शेर बहुत ही शांति के साथ मीट खा रहा है. वहीं शेर के बगल में एक लड़की भी बैठी है जो शेर के साथ एक ही थाली से पका हुआ मीट का छोटा टुकड़ा खा रही है. ये वीडियो देखकर कोई भी कांप जाएगा. वीडियो देखकर आपको लग सकता है कि ये शेर लड़की का पालतू जानवर हो सकता है. इस वीडियो को यूजर ने 4 जुलाई को पोस्ट किया था जिसके बाद से ही ये वायरल  हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग महिला के हिम्मत का लोहा मान रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by حديقة حيوانات رأس الخيمة (@rak_zoo)

लोगों के कमेंट

इस वीडियो पर अभी 42 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और 5 सौ के करीब कमेंट आ चुके हैं. लोग आभी भी वीडियो को शेयर कर रहे हैं. लोग तरह - तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा हैरान हू इस वीडियो को देखकर. दुसरे यूजर ने लिखा क्या ये वीडियो सच है यकीन नहीं हो रहा है. तीसरे ने लिखा लड़की के हिम्मत को मानना पड़ेगा. चौथे यूजर ने लिखा की लोगों को बिना किसी डर के साथ खाना चाहिए, वही एक अन्य ने लिखा क्या इसे डर नहीं लग रहा है.