logo-image

नदी के अंदर दो सांपों के बीच हुई भीषण लड़ाई, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

Updated on: 08 Sep 2023, 08:54 PM

highlights

  • दो सांपों की लड़ाई
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • देख वीडियो हैरान हुए लोग

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. अगर हम आपसे कहें कि नदी में सांपों की लड़ाई चल रही है तो क्या आप यकीन करेंगे? आप सोच रहे होंगे कि सांप कैसे लड़ सकते हैं? अगर सांप नेवले से लड़ता है तो सांप सांप से कैसे लड़ेगा? एक पल के लिए हमें भी ऐसा ही लगा लेकिन इस वीडियो ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है और लड़ाई ऐसी है कि हर कोई इसे देखकर दंग रह गया है.

इस खबर को पढ़ें- जब महिला ने बकरी के लिए ट्रेन का टिकट खरीदा, देख टीटीई हो गया हैरान, देखें वीडियो

दो सांपों की लड़ाई
सांपों की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी में दो सांप नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक सांप दूसरे सांप के इर्द-गिर्द घूम रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये सांपों की लड़ाई है. आप देख सकते हैं कि कैसे नदी के बीचो-बीच सांप लड़ रहे हैं. हालाँकि, आपको बता दें कि हम वीडियो में इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि असल में सांपों की लड़ाई हो रही है या नहीं. ये खबर सोशल मीडिया के आधार पर बनाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Science Feed (@science.feed)

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कल्पना करें कि कोई अन्य प्रजाति अचानक आपको अजीब हरकतें करते हुए देख रही है और इसे उक्त प्रजाति के अन्य सदस्यों के साथ साझा करें और वे सभी सामूहिक रूप से कहें "वे क्या कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि सांप एक मगरमच्छ की तरह ही मौत का रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई अपने अप्रभावी विशेष आक्रमण का प्रयोग कर रहा है.

एक यूजर ने लिखा कि वाकई में लड़ाई चल  रही है या कुछ और ही चल रहा है? एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है कि यहां लड़ाई नहीं कुछ और हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में युद्ध ही चल रहा है? हमने तो ऐसी सांप की लड़ाई नहीं देखी है.