logo-image

घर में एक नहीं बल्कि तीन-तीन अजगरों ने जमा लिया था डेरा, टूटी छत तो देख हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर सांप के खूब वीडियो देखें जाते हैं. कई बार ऐसे सांप के वीडियो सामंने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं.

Updated on: 18 Aug 2023, 09:49 PM

नई दिल्ली:

सांप शब्द ही दहशत पैदा करने के लिए काफी है और कोई भी व्यक्ति सांप को पहली बार देखते ही सहम जाता है. हालांकि साँपों की सभी प्रजातियां जहरीली नहीं होती हैं, इसलिए सामान्य रूप से प्रतिक्रिया करना संभव नहीं है. अगर किसी व्यक्ति पर सांप गिर जाए तो वह डरकर भाग जाएगा. कमरे के अंदर सांप मिलने पर किसी भी व्यक्ति की पहली प्रतिक्रिया जोर-जोर से चिल्लाने की होती है. अगर किसी को कमरे की छत पर बड़े-बड़े सांप लटके दिखें तो क्या प्रतिक्रिया होगी? जाहिर सी बात है कि वो भी जोर-जोर से चिल्लान लगेगा और कुछ तो घर से छोड़कर ही भाग जाएंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- दिल्ली मेट्रो में फिर नाचता दिखा युवक, इंटरनेट पर हो रहा वायरल

एक नहीं तीन-तीन अजगर निकले
यहां हम एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जो आपको हैरान कर सकता है. वीडियो में एक कमरे की छत में धंसने के बाद तीन विशाल अजगर लटकते हुए दिखाई दे रहे हैं. सबसे पहले एक कमरे की छत से सांप की पूंछ साफ नजर आ रही है. इसे फॉल्स सीलिंग के अंदर रेंगते हुए देखा जा सकता है. एक आदमी को छत की ओर सांप पकड़ने वाली छड़ी बढ़ाते हुए देखा जा सकता है. इसी बीच दूसरा शख्स छत पर दूसरी छड़ी मारता है. हर कोई आश्चर्यचकित रह गया, जब छत धंस गई और तीन विशाल अजगर छत से गिर गए.

अजगर को देख लोग हुए हैरान
अजगरों में से एक रेंगकर वापस छत पर आ गया जबकि बाकी दो अभी भी लटके हुए हैं. इस घटना से मौके पर मौजूद बचावकर्मियों के साथ-साथ अन्य लोग भी भयभीत हो गए क्योंकि छत से सांपों के गिरते ही तेज चीख सुनी जा सकती थी. हालांकि, वीडियो ने नेटिज़न्स को भी डरा दिया है. हालांकि वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. क्रेज़ी क्लिप्स द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो को बड़े पैमाने पर देखा गया, जिसने नेटिज़न्स को टिप्पणियों के माध्यम से अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया है.