logo-image

नाले में फंसे विशाल अजगर को देख लोग बोले- 'इतना बड़ा सांप आज ​​तक नहीं देखा', देखें वीडियो

क्या आपने इतना बड़ा सांप देखा है? हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें सांप की लंबाई कुछ इतना बड़ा है कि उसे देख हरकोई हैरान है.

Updated on: 01 Sep 2023, 11:15 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसे सांप का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आपने आज तक इतना बड़ा सांप नहीं देखा है. दरअसल, ये सांप इतना बड़ा है कि जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है. इस सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- न्यूजीलैंड एयरपोर्ट पर युवक ने फिल्मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज, देखें वीडियो

आखिर कितने फीट का है सांप
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लंबा सांप नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे सांप को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह सांप अजगर है और इसकी लंबाई कम से कम 20 फीट हो सकती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नाले के किनारे लेटा हुआ.यह सांप काफी लंबा दिखाई दे रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सांप को पीछे से पकड़ता नजर आ रहा है. इतने बड़े सांप को देखकर सोशल मीडिया पर भी खलबली मच गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kak kum (@kumborowisesa)

ऑस्ट्रेलिया में है काफी सामान्य
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सांप 20 फीट का होगा. एक यूजर ने लिखा कि इस सांप को किसी ने पकड़ लिया है और ऐसा लग रहा है कि यह कहीं फंस गया है. एक यूजर ने लिखा कि इतना बड़ा सांप नाले में कैसे आया? एक यूजर ने लिखा कि दो रंग क्यो दिखाई दे रहे हैं. सांप को देखकर हैरान रह गए. एक यूजर ने लिखा कि मैं ऑस्ट्रेलिया में रहता हूं और ये हमारे लिए सामान्य बात है.