logo-image

जानिए रीता बहुगुणा जोशी ने कांग्रेस क्यों छोड़ा

सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान पर कहा कि उनके बयान से वो बेहद दुखी हैं

Updated on: 20 Oct 2016, 03:59 PM

highlights

  • रीता बहुगुणा बीजेपी में हुईं शामिल
  • सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम की तारीफ की
  • राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान से दुखी हूं:रीता

 

 

नई दिल्ली:

कांग्रेस को यूपी चुनाव से पहले बड़ा झटका देते हुए यूपी की कद्दावर कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी ने दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया।

24 साल कांग्रेस में रहीं रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी में शामिल होते ही सुर बदल गए और वो कांग्रेस पर जमकर बरसीं। सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी के खून की दलाली वाले बयान पर कहा कि उनके बयान से वो बेहद दुखी हैं। इतना ही नहीं राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए रीता बहुगुणा ने कहा कि राहुल गांधी को यूपी के लोगों ने अस्वीकार कर दिया।

सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने इसका श्रेय मोदी को दिया। बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर रीता बहुगुणा ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है और बीजेपी की सदस्य बनीं ये फैसला आसान नहीं था।

यूपी की समाजवादी सरकार पर हमला बोलते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने कहा यूपी को समाजवादी पार्टी ने बर्बाद कर दिया,उत्तर प्रदेश को सरकार नहीं माफिया चला रहे हैं।

रीता बहुगुणा जोशी ने बीजेपी में शामिल होने के बाद राज्य के लोगों से एसपी और कांग्रेस मुक्त यूपी बनाने का आह्वान भी किया। गौरतलब है कि रीता बहुगुणा जोशी लखनऊ कैंट सीट से कांग्रेस विधायक हैं ।