बीजेपी सांसद रूपा गांगुली का बेटा कार हादसे के बाद हिरासत में, पीएम मोदी को ट्वीट कर कही ये बात

News State Bureau  |   Updated On : August 16, 2019 09:55:02 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रूपा गांगुली के बेटे को कार दुर्घटना के बाद हिरासत में ले लिया गया है. दरअसल गुरुवार को उनके बेटे की कार उनके घर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में 21 साल के आकाश को हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 427 और 279 के तहत केस दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को हुए हादसे में उनकी कार दीवार से टकरा गई थी जिसमें वो बाल-बाल बच गए थे. इस हादसे में दीवार का हिस्सा कार पर गिर गया था. आकाश को इस हादसे में मामूली चोट आई है.

यह भी पढ़ें: TMC विधायक सोवान चटर्जी BJP में हुए शामिल, जे.पी नड्डा से की मुलाकात

खबरों की मानें तो घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची दुर्घटनास्थल की जांच की. इसके बाद आकाश को हिरासत में ले लिया गया. बताया कि जा रहा है कि पुलिस फिलहाल इस बात की जांच में जुटी है कि आकाश कार चलाते वक्त शराब के नशे में थे या नहीं. इसके लिए वो उनका मेडिकल टेस्ट भी कराएगी.

यह भी पढ़ें: कोलकाता : शिक्षक ने कक्षा-3 की छात्रा से की छेड़खानी, गिरफ्तार

इस हादसे के बाद रुपा गांगुली ने ट्वीट कर कहा, मेरा बेटा मेरे घर के पास हादसे का शिकार हो गया. मैंने पुलिस को फोन किया और कहा कि नो इस मामले को देखे. कृपया कोई पक्ष न लिया जाए और न ही किसी भी तरह की राजनीति की जाए. इस ट्वीट में रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है और कहा है कि मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका खयाल रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए. न मैं गलत हूं और न मैं सहती हूं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.

First Published: Aug 16, 2019 09:54:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो