logo-image

Valentine Week: इस शहर में लठ पूजन, 'तेल मालिश' के बाद तैयार 'ब्रिगेड'

Valentine Week : वैलेंटाइन वीक को प्यार-मोहब्बत का त्यौहार माना जाता है. दुनिया भर के युवा वैलेंटाइन वीक का इंतजार करते हैं, ताकि वो अपने प्रिय के साथ प्यार-मोहब्बत भरा समय बिता सकें. लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अखिल भारतीय हिंदू महासभा...

Updated on: 07 Feb 2023, 09:35 PM

highlights

  • वैलेंटाइन डे को लेकर हिंदू महासभा की अलग तैयारी
  • अश्लीलता करने वाले जोड़ों को लठ से करेंगे ठीक
  • वैलेंटाइन वीक की शुरुआत में ही दे दी चेतावनी

मुजफ्फनगर:

Valentine Week : वैलेंटाइन वीक को प्यार-मोहब्बत का त्यौहार माना जाता है. दुनिया भर के युवा वैलेंटाइन वीक का इंतजार करते हैं, ताकि वो अपने प्रिय के साथ प्यार-मोहब्बत भरा समय बिता सकें. लेकिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अलग ही प्लान बनाया है. इस संगठन के सदस्यों ने बाकायदा लठ पूजन भी किया है और अपनी लाठियों को तैयार किया है कि अगर कोई भी युवा जोड़ा वैलेंटाइन डे की आड़ में अश्लील हरकते करता पकड़ा जाएगा, तो उसी लाठियों से बाकायदा पिटाई की जाएगी. इसके लिए बाकायदा लाठियों की तेल मालिश भी की गई है. 

लव जिहाद को अंजाम देते हैं विधर्मी

लठ पूजन का ये कार्यक्रम मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन थाना इलाके में हुआ है. यहा आनंदपुरी मोहल्ले के शिवपाल मंदिर धर्मशाला में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने लठ पूजा का कार्यक्रम में रखा. इस दौरान लाठियों की विधि-विधान से पूजा भी की गई. मीडिया से बातचीत में संगठन के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा है कि अगर कोई भी जोड़ा वैलेंटाइन डे के नाम पर रेस्टोरेंट, होटल में अश्लील हरकत करते पाया गया, तो संगठन के कार्यकर्ता उन्हें लठ से सबक सिखाएंगे. लोकेश सैनी का इशारा लव जिहाद की तरफ भी था. उन्होंने कहा कि दूसरे धर्म के लोग हिंदू लड़कियों को बहला-फुसला कर उनकी अस्मत के साथ खिलवाड़ करते हैं. लेकिन हम ऐसे लोगों की पहचान कर उन्हें सबक सिखाएंगे. 

ये भी पढ़ें : E-Shram Card की पात्रता को लेकर स्थिति साफ, ये लोग भी कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

10 तारीख को सभी होटलों में जाएंगे कार्यकर्ता

अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने तय किया है कि वो 10 फरवरी को जिले के सभी होटलों, रेस्टोरेंट में जाएंगे और सभी को इस बारे में चेतावनी देने वाले पत्र सौंपेंगे. इसके अलावा 12 फरवरी को वैलेंटाइन डे का पुतला भी फूकेंगे और लोगों से निवेदन करेंगे कि वो वैलेंटाइन डे जैसी भेड़चाड़ वाली चीजों से दूर रहें और सनातन धर्म व संस्कृति का ख्याल रखें.