logo-image
लोकसभा चुनाव

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Vacation: लंदन में वेकेशन मना रहे हैं विक्की-कैटरीना, क्वालिटी टाइम स्पेंड करते आए नजर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Vacation: लंदन में एक फैन के साथ प्यारी जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक आकर्षक तस्वीर ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Updated on: 28 Apr 2024, 07:52 AM

New Delhi:

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Vacation: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है. शादी के दो साल से अधिक समय बीत जाने के बाद, वे अक्सर छुट्टियों पर, पब्लिक इवेंट्स और पारिवारिक समारोहों में एक साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर टेलेकास्ट एक तस्वीर में विक्की और कैटरीना को लंदन प्रवास के दौरान एक फैन के साथ पोज देते हुए कैद किया गया. अपने बिजी इवेंट के बावजूद, ऐसा लगता है कि यह जोड़ा अपने बंधन को मजबूत करने और एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेने के लिए अनमोल पल निकालने में कामयाब रहा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की वायरल फोटो
आज कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक अनदेखी तस्वीर ट्विटर पर सामने आई, जिससे उनके फैन खुश हो गए. फोटो में एक फैन के साथ पोज देते हुए युगल खुशी से झूम रहे हैं. कैटरीना की नैचुरल सुंदरता उनके मेकअप-फ्री लुक के माध्यम से चमकती है, जबकि विक्की एक शांत शैली में हैं, उनकी दाढ़ी उनके आकर्षण को बढ़ा रही है. सर्दियों के आउटफिट पहने हुए, वे लंदन के ठंडे मौसम का आसानी से सामना करते हैं.

कैटरीना कैफ के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन पर विक्की कौशल
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के चौथे एपिसोड के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने ज़रा हटके ज़रा बचके एक्टर से एक सवाल पूछा कि क्या उन्हें टाइगर 3 एक्ट्रेस से शादी से पहले और बाद में अपने वेलेंटाइन डे समारोह के बीच कोई अंतर लगता है. जवाब में, विक्की ने कहा, “नहीं, पहले भी यही था कि उस दिन क्वालिटी टाइम बिताया जाए. अभी भी वही है कि क्वालिटी टाइम स्पेंड हो जाए. 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट
सैम बहादुर और शाहरुख खान की डंकी में विक्की कौशल के हालिया प्रदर्शन ने प्रशंसा बटोरी है. अब वह पीरियड ड्रामा छावा में छत्रपति संभाजी की वीर भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. आने वाले प्रोजेक्ट्स में तृप्ति डिमरी के साथ मेरे मेहबूब मेरे सनम और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर शामिल हैं. 

इस बीच, कैटरीना कैफ ने थ्रिलर मेरी क्रिसमस में अपनी भूमिका के लिए व्यापक प्रशंसा अर्जित की. फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में खबरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.