logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 14 अगस्त 2019

Updated on: 15 Aug 2019, 10:56 AM

नई दिल्ली:

उत्तराखंड के क्रिकेट इतिहास से जुड़ी सबसे बड़ी खबर सामने आई है. उत्तराखंड को बीसीसीआई पूर्णकालीन सदस्य की मान्यता मिल गई है. क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों पर गठित बीसीसीआई की प्रशासकों की टीम ने यह मान्यता दी. अब उत्तराखंड में बीसीसीआई के सभी क्रिकेट मैच होंगे, जल्द ही आईपीएल के मैच भी उत्तराखंड में होंगे.

calenderIcon 14:50 (IST)
shareIcon

शाहबेरी के बायर्स पर लाठीचार्ज, कई लोग घायल

ग्रेटर नोएडा: शाहबेरी के बायर्स के साथ अब शायद यही होना बाकी रह गया था. शाहबेरी के बाहर आज ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सामने जब प्रदर्शन करने पहुंचे तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. इस लाठीचार्ज में कई महिलाएं और पुरुष और बच्चे घायल हुए.

calenderIcon 14:42 (IST)
shareIcon

शिवपाल यादव जम्मू में बनाएंगे भारत मंदिर

शिवपाल यादव के नेतृत्व वाली प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (पीएसपीएल) ने जम्मू में भारत मंदिर का निर्माण कराने का निर्णय लिया है. पीएसपीएल के वरिष्ठ नेता दीपक मिश्रा ने कहा कि, पार्टी जम्मू के कठुआ में जमीन खरीदेगी. मंदिर परिसर एक एकड़ भूमि में फैला होगा.

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

मथुरा में दो पक्षों में झड़प, 3 लोग घायल

मथुरा: थाना रिफाइनरी इलाके के कृष्ण कुंज कॉलोनी में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान झड़प में 3 लोग घायल हो गए हैं.

calenderIcon 11:46 (IST)
shareIcon

कानपुर में बच्चा चोरी के आरोप में 2 युवकों की पिटाई

कानपुर: सिकंदरा थाना क्षेत्र के कान्धी इलाके में बच्चा चोरी के आरोप में गांव वालों ने दो संदिग्धों की जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

गाजियाबाद: भोजपुर थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. कब्जे से लूट के पैसे और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

चमोली में रामगंगा नदी में डूबने से युवक की मौत

चमोली: पैर फिसलने से एक व्यक्ति की देर रात्रि रामगंगा नदी में बह गया. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने रेस्क्यू कर शव को बरामद कर लिया है.

calenderIcon 09:40 (IST)
shareIcon

मथुरा में युवक का शव मिलने से सनसनी फैली

मथुरा: गोवर्धन थाना इलाके में नाले में एक 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

calenderIcon 09:39 (IST)
shareIcon

उन्नाव में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या की

उन्नाव: कोतवाली गंगाघाट के इंद्रा नगर मोहल्ले में पति ने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी. हत्या कर आरोपी पति मौके से फरार हो गया. परिवारिक कलह के चलते हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. 

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

उत्तरकाशी में भूस्खलन से यमुनोत्री हाईवे बंद

उत्तरकाशी: यमुनोत्री हाईवे डाबरकोट के पास भूस्खलन के कारण बंद कर दिया गया है. मार्ग में सुबह से कई यात्री फंसे हैं.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

आगरा में घर में घुसकर एक परिवार पर हमला

आगरा: जमीनी विवाद में हमलावरों ने घर में घुसकर एक परिवार पर हमला कर दिया. इस हमले में कई लोग चोटिल हो गए. विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है.

calenderIcon 09:36 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में ईंट भट्टे से 502 पेटी अवैध देशी शराब बरामद

फिरोजाबाद: फरिहा थाना इलाके में पुलिस ने ईंट भट्टे से 502 पेटी अवैध देशी शराब बरामद की है. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. हालांकि दो आरोपी भागने में कामयाब रहे.

calenderIcon 09:34 (IST)
shareIcon

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर चलाया गया चेकिंग अभियान

गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर आईजी गोरखपुर के नेतृत्व में सघन जांच अभियान चलाया गया. गोरखपुर पुलिस के कई थानों की पुलिस के साथ जीआरपी और आरपीएफ की टीमों ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 2 पर खड़ी ट्रेनों और यहां पर इंतजार कर रहे यात्रियों की तलाशी ली.

calenderIcon 09:33 (IST)
shareIcon

राज्यसभा के लिए बीजेपी उम्मीदवार नीरज शेखर आज नामांकन करेंगे

लखनऊ: राज्यसभा के लिए बीजेपी उम्मीदवार नीरज शेखर आज नामांकन करेंगे. दोपहर 1 बजे विधानसभा में नामांकन करने पहुंचेंगे नीरज शेखर. नामांकन के समय सीएम योगी और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

15 अगस्त को गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनें डायवर्ट

गाजियाबाद: सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली जाने वाली कई ट्रेनें डायवर्ट रहेंगी. ढाई घंटे ट्रेनों के आवागमन पर असर रहेगा.