logo-image

उत्तर प्रदेश में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश आजाद सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 15 Oct 2019, 12:45 PM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश आजाद सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाश आजाद के पैर में गोली लगी है. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बदमाशों के पास से अवैध असलहा और बाइक बरामद की गई है. यह मुठभेड़ गोवर्धन थाना इलाके के मलसराय के पास हुई. यूपी में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है.

यह भी पढ़ें- एक झटके में बेरोजगार हुए 25000 होमगार्ड, सरकार ने सेवा समाप्त की 

उसी के तहत देर रात गोवर्धन पुलिस को सूचना मिली थी कि 25000 रुपये का इनामी बदमाश आजाद निवासी देवसेरस अपने 5 साथियों के साथ मलसराय गांव के दुर्ग पाल की हत्या करने के लिए जा रहा है. बताया जा रहा है कि दुर्ग पाल और आजाद के बीच पुरानी दुश्मनी है.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में स्कूली बच्चों से भरे टेंपो को बस ने मारी टक्कर, एक छात्र की मौत

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस बल भी मलसराय गांव की तरफ चल दिया. सामने से आ रहे 6 बदमाशों को जब पुलिस ने देखा तो बदमाशों और पुलिस का आमना-सामना हुआ. दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25000 के इनामी बदमाश आजाद, सहित उसके 4 साथी इरफान, असजाद, शौकत और अरशद को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मैनपुरी में BJP जिलाध्यक्ष पर हुई फायरिंग, बाल-बाल बचे

बताया जा रहा है कि पकड़े गए शातिर इनामी बदमाश आजाद पर लूट हत्या समेत करीब 17 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस को काफी लंबे समय से इस शातिर इनामी बदमाश की तलाश थी. इस मुठभेड़ में एक बदमाश मौके से फरार हो गया. फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है.