BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

घर से पढ़ने के लिए निकला छात्र पहुंच गया यमुना में नहाने, 2 दिन बाद मिला शव

Bhasha  |   Updated On : July 27, 2019 10:58:03 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के मथुरा में गुरुवार से लापता 12 वर्षीय एक छात्र का शव यमुना में मिला. छठी कक्षा का छात्रा विष्णु बघेल गुरुवार को स्कूल के लिए घर से निकला था, लेकिन जब वह घर नहीं लौटा. पुलिस को 24 घंटे बाद उसका शव यमुना में मिला. वृन्दावन प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि मारुति नगर निवासी श्यामसुंदर का पुत्र विष्णु बघेल कक्षा छह में पढ़ता था. वह गुरुवार को जब स्कूल जा रहा था, तभी उसे रास्ते में कक्षा आठ का छात्र शिवम मिल गया. दोनों स्कूल जाने के बजाए यमुना में नहाने चले गए.

यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान को बड़ा झटका, जौहर यूनिवर्सिटी की जमीन का पट्टा निरस्त

संजीव कुमार दुबे ने कहा, 'यमुना में नहाते समय विष्णु गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने लगा. शिवम और वहां नहा रहे एक साधु ने उसे बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वे उसे बचा नहीं सके. इस घटना के बाद शिवम घर चला आया. उसने किसी को भी इस घटना की जानकारी नहीं दी.' 

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री अमित शाह देंगे उत्तर प्रदेश को 65 हजार करोड़ रुपये की सौगात

उन्होंने बताया कि विष्णु के स्कूल और घर नहीं पहुंचने पर उसके परिवार वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. दुबे ने बताया कि शिवम ने अगले दिन शुक्रवार को इस घटना की जानकारी किसी अन्य व्यक्ति को दी, जिसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दिन भर की खोज के बाद विष्णु का शव बरामद किया. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करने के बाद शव विष्णु के परिवार को सौंप दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 27, 2019 10:58:03 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो