BREAKING NEWS
  • आखिरी टेस्‍ट जीतने के लिए इस खिलाड़ी पर दांव लगाएंगे कप्‍तान विराट कोहली, जानें इस मैदान का रिकार्ड- Read More »
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सभी सेवाएं हिंदी में भी होंगी, मुकेश अंबानी का बड़ा बयान- Read More »
  • मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड- Read More »

घर में घुस गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, बाद में खुद के सिर में भी मारी गोली

डालचंद  |   Updated On : September 21, 2019 01:12:08 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तथाकथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. प्रेमिका को गोली मारने के बाद प्रेमी ने खुद भी जान दे दी. गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में दोनों के खून से लथपथ शव मिले. बाद में दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई. घटना राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार मोहल्ला की है.

यह भी पढ़ेंः फर्जी दरोगा बनकर पुलिस लाइन में गुजारे 3 दिन, एक गलती ने खोल दी सारी पोल-पट्टी

मृतक युवक की पहचान बस्ती के रहने वाले मदन लाल (26 साल) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि लखनऊ के हसनगंज इलाके में मृतक लड़का और लड़की एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में किराये पर रहते थे. एक कमरे में लड़का रहता था और दूसरे कमरे में लड़की अपनी बहन के साथ रहती थी. मृतक लड़की एक निजी अस्पताल में काम करती थी. पिछले 3-4 साल के दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और वो दोनों शादी करना चाह रहे थे.

यह भी पढ़ेंः बिजली विभाग के जेई का कटा चालान, तो गुस्से में घंटों तक काटे रखी थाने-चौकी की बिजली

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से किसी बात पर उन दोनों बीच अनबन थी. इसी को लेकर शुक्रवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उसको गोली मारकर मौत के घाट उतारा दिया. बाद में खुद को भी उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

First Published: Sep 21, 2019 01:12:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो